A
Hindi News एजुकेशन बांग्लादेश में शैक्षणिक संस्थान 29 मई तक रहेंगे बंद

बांग्लादेश में शैक्षणिक संस्थान 29 मई तक रहेंगे बंद

बांग्लादेश ने देश भर में चल रहे कोविड-19 के दोबारा फैलने के बाद फिर से सभी माध्यमिक और उच्च माध्यमिक शैक्षणिक संस्थानों को 29 मई तक बंद करने की अवधि बढ़ा दी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, शिक्षा मंत्रालय ने शनिवार रात एक बयान में कहा कि सरकार ने संस्थानों को बंद करने की अवधि 29 मई तक बढ़ा दी है।

<p>bangladesh</p>- India TV Hindi Image Source : FILE bangladesh

ढाका।| बांग्लादेश ने देश भर में चल रहे कोविड-19 के दोबारा फैलने के बाद फिर से सभी माध्यमिक और उच्च माध्यमिक शैक्षणिक संस्थानों को 29 मई तक बंद करने की अवधि बढ़ा दी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, शिक्षा मंत्रालय ने शनिवार रात एक बयान में कहा कि सरकार ने संस्थानों को बंद करने की अवधि 29 मई तक बढ़ा दी है।

पहले बंद को 22 मई तक बढ़ाया गया था।बयान के मुताबिक ताजा फैसला छात्रों, शिक्षकों, संस्थान के कर्मचारियों और अभिभावकों की सुरक्षा को देखते हुए लिया गया है।हालांकि, उन्होंने कहा कि सभी स्कूलों और कॉलेजों की सभी ऑनलाइन शैक्षणिक गतिविधियां जारी रहेंगी।

बांग्लादेश ने 16 मार्च, 2020 को सबसे पहले देश के सभी शैक्षणिक संस्थानों को इस बीमारी के प्रसार को रोकने के प्रयास में बंद करने की घोषणा की थी।मार्च 2020 से वायरस लगभग हर बांग्लादेशी जिले में फैल गया है और अब तक 12,124 मौतों के साथ कुल मामलों की संख्या बढ़कर 779,796 हो गए हैं।
 

Latest Education News