A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा HPBOSE : दसवीं और जमा दो कक्षा की अनुपूरक परीक्षाएं होंगी सितंबर में , यहां पढ़ें पूरी जानकारी

HPBOSE : दसवीं और जमा दो कक्षा की अनुपूरक परीक्षाएं होंगी सितंबर में , यहां पढ़ें पूरी जानकारी

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड (#HPBOSE) की दसवीं और 12वीं की नियमित परीक्षाओं (Exam) की कंपार्टमेंट श्रेणी, सुधार और अतिरिक्त विषयों की परीक्षा सितंबर महीने में आयोजित होगी। दसवीं की परीक्षाएं 15 से 19 सितंबर तक सुबह 8.45 से 12 बजे और शाम1.45 से पांच बजे तक होंगी।

<p>HPBOSE Supplementary examinations will be held in...- India TV Hindi Image Source : GOOGLE HPBOSE Supplementary examinations will be held in September, read full information here

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड (#HPBOSE) की दसवीं और 12वीं की नियमित परीक्षाओं (Exam) की कंपार्टमेंट श्रेणी, सुधार और अतिरिक्त विषयों की परीक्षा सितंबर महीने में आयोजित होगी। दसवीं की परीक्षाएं 15 से 19 सितंबर तक सुबह 8.45 से 12 बजे और शाम1.45 से पांच बजे तक होंगी। वहीं 12वीं क्लास की परीक्षाएं 15 से 21 सितंबर तक सुबह 8.45 से 12 बजे और शाम1.45 से पांच बजे तक होंगी।

इसके साथ ही राज्य मुक्त विद्यालय (State open school) की आठवीं दसवीं और जमा दो श्रेणी की परीक्षाएं सितंबर माह में प्रात: कालीन सत्र में सुबह पौने नौ बजे से बारह बजे तक होंगी। आठवीं एवं दसवीं कक्षा की परीक्षाएं 15 से 22 सितंबर और जमा दो की परीक्षाएं 15 से 26 सितंबर तक होंगी।

स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ सुरेश कुमार सोनी ने बताया कि परीक्षा संचालन में नियुक्त समस्त स्टाफ के साथ ही छात्रों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य होगा। छात्रों को परीक्षा देने के लिए आधा घंटे पहले अपने केंद्र पर उपस्थिति देनी होगी। उन्हें सेनेटाइजर या साबुन पानी से हाथ धोने के बाद परीक्षा भवन में प्रवेश दिया जाएगा। परीक्षा हाॅल में भी सोशल डिस्टेंसिंग अपनाते हुए बैठने की व्यवस्था की जाएगी।

Latest Education News