A
Hindi News एजुकेशन JKPSC Exam: असिस्टेंट प्रोफेसर समेत अन्य पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा तिथियां घोषित, कुछ एग्जाम हुए स्थगित; जानें पूरी डिटेल

JKPSC Exam: असिस्टेंट प्रोफेसर समेत अन्य पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा तिथियां घोषित, कुछ एग्जाम हुए स्थगित; जानें पूरी डिटेल

JKPSC Exam: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग की तरफ से मेडिकल समेत कुछ और विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए एग्जाम डेट्स की घोषणा कर दी गई है। इस संबंध में ऑफिशियल वेबसाइट पर अधिसूचना जारी की गई है।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

JKPSC Exam: जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने मेडिकल और कुछ अन्य विषयों में सहायक प्रोफेसर रिक्तियों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की है। इस संबंध ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी की गई है। इस भर्ती परीक्षा में के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर jkpsc.nic.in पर जाकर इसे चेक कर सकते हैं। जारी की गई अधिसूचना के अनुसार, परीक्षा 29 अक्टूबर, रविवार को दो शिफ्टों में आयोजित की जाएगी - सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक।

आयोग ने कहा कि बाकी विषयों के लिए लिखित परीक्षा 3 और 4 नवंबर को आयोजित की जाएगी और विस्तृत कार्यक्रम अलग से सूचित किया जाएगा। इसके अलावा, इसमें बताया गया कि जीएमसी हंदवाड़ा/उधमपुर में सहायक प्रोफेसर, ग्रामीण प्रशिक्षण स्वास्थ्य केंद्र (प्रभारी आरटीएचसी), सहायक प्रोफेसर, ग्रामीण प्रशिक्षण स्वास्थ्य केंद्र, जीएमसी डोडा/बारामूला में चिकित्सा अधिकारी स्वास्थ्य-सह-व्याख्याता, सहायक प्रोफेसर, के लिए परीक्षा जीएमसी राजौरी में ग्रामीण प्रशिक्षण स्वास्थ्य केंद्र, जीएमसी बारामूला/कठुआ में सहायक प्रोफेसर, शहरी प्रशिक्षण स्वास्थ्य केंद्र (चिकित्सा अधिकारी स्वास्थ्य सह व्याख्याता) और जीएमसी उधमपुर/हंदवाड़ा/डोडा में सहायक प्रोफेसर शहरी प्रशिक्षण स्वास्थ्य केंद्र (आई/सी यूटीएचसी) को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है। 

ऑफिशियल नोटिस 

परीक्षा के प्रवेश पत्र 26 अक्टूबर को शाम 6 बजे जारी होने थे। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अधिक जानकारी के लिए अपने डैशबोर्ड पर लॉग इन करें। जेकेपीएससी ने कहा कि जो लोग इसे डाउनलोड करने में असमर्थ हैं, वे जम्मू या श्रीनगर में आयोग के कार्यालय से भी संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: UGC NET December: आवेदन करने की आखिरी तारीख हुई एक्सटेंड, जानें अब कब तक कर सकते हैं अप्लाई

ये है दुनिया का सबसे कम आबादी वाला देश 

 

 

Latest Education News