A
Hindi News एजुकेशन नौकरी इस University में प्रोफेसर पदों पर निकली भर्ती, जानें सेलेक्शन होने पर कितनी मिलेगी सैलरी

इस University में प्रोफेसर पदों पर निकली भर्ती, जानें सेलेक्शन होने पर कितनी मिलेगी सैलरी

Andhra university Recruitment 2023: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। आंध्र विश्वविद्यालय की तरफ से प्रोफेसर पदों पर भर्ती निकाली गई है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

Andhra university Recruitment 2023: नौकरी की खोज में बैठे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है। आंध्र विश्वविद्यालय ने प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट पर चल रही है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आंध्र विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट andhrauniversity.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।  नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 नवंबर तक है और स्वप्रमाणित प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ आवेदन की हार्डकॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 27 नवंबर, 2023 तक है।

वैकेंसी डिटेल 

जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक यह भर्ती अभियान संगठन में 85 पदों को भरेगा।

आवेदन शुल्क

सभी श्रेणियों के लिए आवेदन शुल्क ₹3000/- है। भारत के विदेशी नागरिकों (ओसीआई) के लिए आवेदन शुल्क USD150(यानी, ₹12,600.00) के बराबर राशि है जिसका भुगतान रुपये में किया जाना है।

कितनी मिलेगी सैलरी 

इस भर्ती में सेलेक्ट होने वाले उम्माीदवारों को 1,44,200 रुपये - 2,18,200 रुपये तक सैलरी मिलेगी। 

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। प्रोफेसर के पद पर अंतिम चयन उम्मीदवार की समग्र योग्यता के आधार पर होगा, जिसमें 50% वेटेज उसके शैक्षणिक/अनुसंधान स्कोर (परिशिष्ट के अनुसार) को दिया जाएगा और 50% वेटेज साक्षात्कार में उसके प्रदर्शन को दिया जाएगा। 

कहां आवेदन करें

उम्मीदवार भरे हुए आवेदन पत्र को अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ रजिस्ट्रार, आंध्र विश्वविद्यालय, कार्यालय को भेज सकते हैं। प्रवेश निदेशालय, विजयनगर पैलेस, पेडा वाल्टेयर, विशाखापत्तनम शहर: विशाखापत्तनम जिला: विशाखापत्तनम आंध्र प्रदेश - 530017। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आंध्र विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- जल्दी करें! HSSC Group D CET आंसर-की के खिलाफ ऑब्जेक्शन करने की कल लास्ट डेट
DU Recruitment 2023: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन
 

Latest Education News