A
Hindi News एजुकेशन IIT मद्रास ने बिजनेस अकाउंटिंग प्रोसेस में शुरू किया नया ऑनलाइन कोर्स

IIT मद्रास ने बिजनेस अकाउंटिंग प्रोसेस में शुरू किया नया ऑनलाइन कोर्स

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान-मद्रास (आईआईटी-एम) के डिजिटल स्किल एकेडमी (डीएसए) ने बिजनेस अकाउंटिंग प्रोसेस पर एक नया ऑनलाइन कोर्स शुरू किया है।

<p>New online course in business accounting started by...- India TV Hindi Image Source : GOOGLE New online course in business accounting started by IIT

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान-मद्रास (आईआईटी-एम) के डिजिटल स्किल एकेडमी (डीएसए) ने बिजनेस अकाउंटिंग प्रोसेस पर एक नया ऑनलाइन कोर्स शुरू किया है। कोर्स का उद्देश्य छात्रों और पेशेवर लोगों में कौशल को और उन्नत करना है जो वित्त और लेखा में अपने कैरियर की तलाश कर रहे हैं।  यह कोर्स पूरे वर्ष उपलब्ध होगा और इसमें रूचि रखने वाले उम्मीदवार पूरे वर्ष में किसी भी समय नामांकन करा सकते हैं।

आईआईटी-एम की ओर से बताया गया कि इस कार्यक्रम को पेश करने के लिए डीएसए ने बेंगलुरु स्थित अर्थविद्या के साथ साझेदारी की है। यह इस क्षेत्र में अपनी तरह का पहला कार्यक्रम है। यह पाठ्यक्रम पूरी तरह से ऑनलाइन, इंटरैक्टिव और रोजगार उन्मुख है और इसे आभासी कायार्लय की एक अभिनव अवधारणा के साथ बनाया गया है। यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित इंटरएक्टिव लर्निंग प्रबंधन प्रणाली पर आधारित है। 

Latest Education News