A
Hindi News एजुकेशन मध्य प्रदेश के महाविद्यालयों के प्राध्यापकों को मिलेगा वेतन का एरियर

मध्य प्रदेश के महाविद्यालयों के प्राध्यापकों को मिलेगा वेतन का एरियर

मध्य प्रदेश के महाविद्यालयों के प्राध्यापकों को यूजीसी के सातवें पुनरीक्षित वेतनमान के एरियर्स का भुगतान किया जाएगा। इसके आदेश जारी कर दिए गए हैं।

<p> Professors of colleges in Madhya Pradesh will get...- India TV Hindi Image Source : FILE  Professors of colleges in Madhya Pradesh will get salary arrears

भोपाल। मध्य प्रदेश के महाविद्यालयों के प्राध्यापकों को यूजीसी के सातवें पुनरीक्षित वेतनमान के एरियर्स का भुगतान किया जाएगा। इसके आदेश जारी कर दिए गए हैं। आधिकारिक जानकारी के अनुसार राज्य शासन द्वारा प्राध्यापकों को यूजीसी सातवें पुनरीक्षित वेतनमान के एरियर्स के भुगतान के संबंध में आदेश जारी कर दिए गए हैं।

इसके तहत प्रदेश के महाविद्यालयों एवं विश्व विद्यालयों में कार्यरत प्राध्यापकों एवं अन्य शैक्षणिक अधिकारियों को एक जनवरी 2016 से 31 दिसम्बर 2018 तक के एरियर्स का भुगतान किया जायेगा।

जारी आदेश के अनुसार यूजीसी सातवें वेतनमान में कुल एरियर्स का 50 प्रतिशत भुगतान किया जाएगा। शेष राशि वित्त विभाग से उपलब्ध होने पर भुगतान की जाएगी। एरियर्स की राशि से नियमानुसार आयकर की कटौती कर अधिकारियों के भविष्य निधि खाते में स्थानान्तरित की जायेगी।
 

Latest Education News