A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स BPSC लेक्चरर और असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती का रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें रिजल्ट

BPSC लेक्चरर और असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती का रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें रिजल्ट

बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) ने लेक्चरर और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती का रिजल्ट जारी कर दिया है। कैंडिडेट अपना रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

BPSC लेक्चरर और असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती का रिजल्ट जारी- India TV Hindi Image Source : BPSC.BIH.NIC.IN BPSC लेक्चरर और असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती का रिजल्ट जारी

बिहार के छात्रों के लिए बड़ी अपडेट है। बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) ने लेक्चरर और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती का रिजल्ट जारी कर दिया है। जो अभ्यथी परीक्षा में अपनी उपस्थिति हुए थे, वे ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। आपको जानकारी दे दें कि यह रिजल्ट सिविल इंजीनियरिंग विभाग में लेक्चरर भर्ती और मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए जारी किया गया है। मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा प्रदेश भर में 27 अक्टूबर 2022 को आयोजित की गई थी। वहीं सिविल इंजीनियरिंग विभाग में लेक्चरर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 18 अक्टूबर 2022 को आयोजित की गई थी। नीचे दिए गए स्टेप्स की मदद से देखें अपना रिजल्ट।

ऐसे चेक करें रिजल्ट

1- सबसे पहले बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं।
2- वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध बीपीएससी रिजल्ट 2022 लिंक पर क्लिक करें।
3- रिजल्ट लिंक पर क्लिक करने के बाद स्क्रीन पर एक पीडीएफ फाइल खुलेगी यहां से उम्मीदवार रिजल्ट चेक कर सकते हैं।
4- अंत में रिजल्ट को डाउनलोड करें।
5- भविष्य के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास जरूर रखें।

Latest Education News