A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी UPPCL में निकली भर्ती, 95 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी

UPPCL में निकली भर्ती, 95 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है। उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड कई पदों को लेकर भर्तियां निकाली हैं। इस भर्ती के जरिए उम्मीदवार बिजली विभाग में काम करने का मौका पा सकते हैं। इस वैकेंसी से जुड़ी जानकारी के लिए उम्मीदवार यहां पढ़ें।

UPPCL में निकली भर्ती- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO (PTI) UPPCL में निकली भर्ती

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) में काम करने का सुनहरा मौका। UPPCL ने कई भर्तियां निकाली है। इस भर्ती के जरिए असिस्टेंट अकाउंटेंट के कुल 188 पदों को भरा जाना है। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.upenergy.in पर जाकर आनलाइन कर सकते हैं। ध्यान दें कि ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 8 नवंबर 2022 से शुरू होनी है। भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।

UPPCL Vacancy 2022 Notification

शैक्षिक योग्यता
असिस्टेंट अकाउंटेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कॉमर्स में ग्रेजुएशन की डिग्री होना आवश्यक है।

वैकेंसी डिटेल्स
कुल पद- 188

आयु सीमा
इस पद के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से 40 साल के बीच जरूरी चाहिए। साथ ही रिजर्वेशन कैटेगरी के अभ्यर्थियों को नियमानुसार उम्र में छूट भी दी जाएगी।

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन की तिथि- 8 नवंबर 2022
आवेदन की आखिरी तिथि- 30 नवबंर 2022

आवेदन फीस
आवेदन करने वाले जनरल, OBC और EWS कैटेगरी के उम्मीदवारों को फीस के रूप में 1,160 रुपये देने होंगे। वहीं, SC/ST कैटेगरी के उम्मीदवारों को 826 रूपये देने पड़ेंगे।

सैलरी
इस पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को सैलरी के रूप में हर महीने 29,800 से 94,300 रुपये तक मिलेंगे।

Latest Education News