A
Hindi News एजुकेशन तमिलनाडु में 10वीं, 12वीं के छात्रों के लिए स्कूल फिर से खुले

तमिलनाडु में 10वीं, 12वीं के छात्रों के लिए स्कूल फिर से खुले

मंगलवार को स्कूलों में उपस्थित होने वाले छात्रों के लिए उनके माता-पिता से एक सहमति पत्र लेना अनिवार्य था। मंगलवार को स्कूली छात्रों को मास्क पहने हुए स्कूल के बाहर कतार में खड़े होते हुए देखा गया

<p>Schools reopen for students of 10th, 12th in Tamil...- India TV Hindi Image Source : GOOGLE Schools reopen for students of 10th, 12th in Tamil Nadu

चेन्नई, 19 जनवरी (आईएएनएस)| तमिलनाडु सरकार ने लगभग 10 महीने के अंतराल के बाद मंगलवार को कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए स्कूल को फिर से खोलने की इजाजत दे दी। कोरोनावायरस महामारी के प्रसार के बाद पिछले साल अप्रैल में स्कूल बंद कर दिए गए थे।

मंगलवार को स्कूलों में उपस्थित होने वाले छात्रों के लिए उनके माता-पिता से एक सहमति पत्र लेना अनिवार्य था। मंगलवार को स्कूली छात्रों को मास्क पहने हुए स्कूल के बाहर कतार में खड़े होते हुए देखा गया, जहां उनका थर्मल स्कैनिंग हो रहा था।

सरकारी आदेशों के अनुसार, छात्रों को उनकी प्रतिरक्षा क्षमता बढ़ाने के लिए मल्टी-विटामिन और जिंक की गोलियां भी दी गईं।तमिलनाडु सरकार ने पाठ्यक्रम में लगभग 40 प्रतिशत की कटौती करने की घोषणा की है और स्कूलों को पहले महत्वपूर्ण विषयों को पूरा करने का आदेश दिया।
 

Latest Education News