A
Hindi News एजुकेशन जम्मू-कश्मीर में नीट टॉपर की सफलता सकारात्मक बदलाव लाएगी : उपराज्यपाल

जम्मू-कश्मीर में नीट टॉपर की सफलता सकारात्मक बदलाव लाएगी : उपराज्यपाल

जम्मू एवं कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा(नीट) के राज्य टॉपर बासित बिलाल खान की सफलता से कश्मीर के युवकों के लिए सकारात्मक माहौल का निर्माण होगा।

<p>Success of Neet topper in Jammu and Kashmir will bring...- India TV Hindi Image Source : GOOGLE Success of Neet topper in Jammu and Kashmir will bring positive change Lieutenant Governor

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा(नीट) के राज्य टॉपर बासित बिलाल खान की सफलता से कश्मीर के युवकों के लिए सकारात्मक माहौल का निर्माण होगा। सिन्हा ने मंगलवार को राजभवन में श्रीनगर में बासित से मुलाकात की।राज्यपाल ने नीट राज्य टॉपर को बधाई दी ओर राज्य के युवाओं के लिए उदाहरण पेश करने की लिए उसकी सराहना की।

सिन्हा ने कहा, "मैं उन्हें उनके भविष्य में और उपलब्धि हासिल करने के लिए शुभकामनाएं देता हूं। वह हमारे भविष्य का प्रतिनिधित्व करते हैं और कई और युवाओं को वह उनके लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करते हैं।"सिन्हा ने कहा, "हमारे युवा अपने सपनों को पूरा करने के लिए सभी अवसरों को डिजर्व करते हैं और यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन्हें संसाधन और समर्थन उपलब्ध करवाए, जिनकी उन्हें जरूरत है।"

Latest Education News