A
Hindi News चुनाव 2024 बिहार विधान सभा चुनाव 2020 अमित शाह की Online Rally के साथ BJP बिहार में चुनावी बिगुल फूंकने की तैयारी में

अमित शाह की Online Rally के साथ BJP बिहार में चुनावी बिगुल फूंकने की तैयारी में

 केंद्रीय मंत्री अमित शाह अगले सप्ताह एक ‘‘ऑनलाइन रैली” में राज्य के लोगों को संबोधित करेंगे।

Amit Shah- India TV Hindi Image Source : PTI अमित शाह की Online Rally के साथ BJP बिहार में चुनावी बिगुल फूंकने की तैयारी में

पटना. केंद्रीय मंत्री अमित शाह अगले सप्ताह एक ‘‘ऑनलाइन रैली” में राज्य के लोगों को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्रों के कम से कम एक लाख लोगों को जोड़ने का लक्ष्य रखा है और इसके अलावा लोग सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी भाषण सुन सकते हैं।

उन्होंने कहा, "इस ऑनलाइन रैली को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए हमारे डिजिटल प्रचार अभियान की शुरुआत कहा जा सकता है। गृह मंत्री की नौ जून की रैली के बाद पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा का इसी तरह का सार्वजनिक संबोधन होगा।" बिहार में इस साल नवंबर तक विधानसभा चुनाव होने हैं।

उल्लेखनीय है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने 21 मई को कहा था “कोरोना वायरस संक्रमण ने दुनिया भर में जब कामकाज का तरीका बदल दिया, तब इस साल बिहार विधानसभा चुनाव भी डिजिटल तरीके से ऑनलाइन क्यों नहीं हो सकता? चुनाव आयोग अगर ऐसी व्यवस्था करता है, तो वह निष्पक्षता और पारदर्शिता भी सुनिश्चित करेगा।”

उन्होंने प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद पर निशाना साधते हुए कहा था, “इसको लेकर केवल वही लोग दुराग्रही हो सकते हैं, जिन्हें EVM आने के बाद से बूथ लूट कर सत्ता हथियाने के मौके मिलने बंद हो गए। गरीबों के वोट लूटकर मतपेटियों से जिन्न निकलने का दावा करने का तिलिस्म टूटने से बौखलाए लोग ऑनलाइन चुनाव प्रचार के विरुद्ध विमर्श गढ़ने में लग गए हैं।’’ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने ऑनलाइन मतदान के बारे में पूछे जाने पर इसकी संभावना से इंकार कर दिया।