A
Hindi News चुनाव 2024 बिहार विधान सभा चुनाव 2020 शिवराज की मतदाताओं से अपील- चुनावों में 'हाथ' को पूरी तरह सैनीटाइज कर ‘साफ’ कर देना है

शिवराज की मतदाताओं से अपील- चुनावों में 'हाथ' को पूरी तरह सैनीटाइज कर ‘साफ’ कर देना है

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मतदाताओं से अपील की है कि वे आगामी बिहार विधानसभा चुनाव और मध्य प्रदेश, कर्नाटक उपचुनावों में हाथ यानी कांग्रेस को पूरी तरह सैनीटाइज कर साफ कर दे।

Shivraj Singh Chouhan- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Shivraj Singh Chouhan

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मतदाताओं से आगामी बिहार विधानसभा चुनाव और मध्य प्रदेश, कर्नाटक उपचुनावों में कांग्रेस को हराने की अपील की है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा, मेरे प्रिय दोस्तों! मध्यप्रदेश, बिहार, कर्नाटक सहित देश भर में कई जगह चुनाव होने वाले है। हमें कोरोना काल को देखते हुए चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पूरा ध्यान रखना है। ‘हाथ’ पूरी तरह ‘सैनीटाइज’ कर ‘साफ’ कर देना है।

बता दें कि इस ट्वीट के जरिए शिवराज सिंह ने एक ओर तो लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सावधानियां बरतने की अपील की है तो वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस पर भी निशाना साधा है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि चुनाव आयोग द्वारा शुक्रवार को बिहार विधानसभा के चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। मध्य प्रदेश में संभावित उपचुनावों के लिए तारीखें 29 सितंबर को घोषित होने की उम्मीद है।