A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 केजरीवाल के नामांकन में हंगामा, जामनगर हाउस के बाहर मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाज़ी

केजरीवाल के नामांकन में हंगामा, जामनगर हाउस के बाहर मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाज़ी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज नई दिल्ली सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। केजरीवाल पूरे परिवार के साथ नामांकन के लिए जामनगर हाउस पहुंचे थे और नई दिल्ली से चुनावी ताल ठोंकी लेकिन केजरीवाल को यहां विरोध का सामना करना पड़ा।

केजरीवाल के नामांकन में हंगामा, जामनगर हाउस के बाहर मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाज़ी- India TV Hindi केजरीवाल के नामांकन में हंगामा, जामनगर हाउस के बाहर मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाज़ी

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज नई दिल्ली सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। केजरीवाल पूरे परिवार के साथ नामांकन के लिए जामनगर हाउस पहुंचे थे और नई दिल्ली से चुनावी ताल ठोंकी लेकिन केजरीवाल को यहां विरोध का सामना करना पड़ा। 

कुछ लोगों ने केजरीवाल के नामांकन का विरोध किया और मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की। ये लोग केजरीवाल को मिले वीआईपी ट्रीटमेंट से नाराज़ थे। उनका आरोप था कि केजरीवाल खुद को आम आदमी कहते हैं लेकिन हर जगह वीआईपी वाली सहूलियत लेते हैं।

बताया जा रहा है कि केजरीवाल जब करीब एक घंटे की देरी से नामांकन के लिए पहुंचे, तो निर्दलीय उम्मीदवारों ने उन्हें सीधे एंट्री देने का विरोध किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये विधायक वहां काफी देर से मौजूद थे। 

विधायकों ने इसके खिलाफ नारेबाजी की और पर्चे उछाले। बता दें कि केजरीवाल सोमवार को भी रोड शो के साथ पर्चा दाखिल करने पहुंचे थे, लेकिन लेट हो जाने के कारण वे नामांकन दाखिल नहीं कर पाए थे।

मंगलवार को केजरीवाल रोड शो के साथ पर्चा दाखिल करने पहुंचे। इस दौरान उनके माता-पिता, पत्नी और बेटी भी साथ थीं। रोड शो के दौरान केजरीवाल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। दिल्ली की चुनावी जंग को केजरीवाल बनाम अन्य की लड़ाई बताते हुए उन्होंने कहा कि सारी पार्टियां उनके खिलाफ एकजुट हो चुकी हैं।