A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 दिल्ली में चुनाव के मद्देनजर शाहीन बाग और जामिया इलाके में पुलिस फोर्स का एक्स्ट्रा डिप्लॉयमेंट

दिल्ली में चुनाव के मद्देनजर शाहीन बाग और जामिया इलाके में पुलिस फोर्स का एक्स्ट्रा डिप्लॉयमेंट

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग के मद्देनजर साउथ ईस्ट जिले में 5000 से ज्यादा पुलिस वालों की तैनाती की गई है। इस अलावा सुरक्षा के लिए पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों की तैनाती की गई है।

<p>Delhi poll body gears up for assembly polls; extra vigil...- India TV Hindi Delhi poll body gears up for assembly polls; extra vigil in Shaheen Bagh, other sensitive areas

नई दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग के मद्देनजर साउथ ईस्ट जिले में 5000 से ज्यादा पुलिस वालों की तैनाती की गई है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों की भी तैनाती की गई है। पोलिंग बुथ और इलाके की सीसीटीवी कैमरों से निगरानी रखी जायेगी। सुरक्षा के लिए पैट्रोलिंग बाइकर्स भी तैनात किए जाएंगे। फिक्स पिकेट, क्यूआरटी, पीसीआर वैन, प्लाटून कैरियर का भी सहारा लिया जाएगा। बॉर्डर सीलिंग टीम, लोकल पुलिस, होम गार्ड, दूसरे जिलों की पुलिस को भी चुनाव के लिए तैनात किया गया है। 

शाहीन बाग और जामिया इलाके में पुलिस फोर्स का एक्स्ट्रा डिप्लॉयमेंट भी किया गया है। साउथ ईस्ट जिले के 169 पोलिंग स्टेशन में 64 पोलिंग स्टेशनों को सेंसेटिव चिन्हित किया गया है। साउथ ईस्ट जिले में 10 मोटरेबल बॉर्डर पिकेट है जहां सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। हरियाणा और उत्तर प्रदेश का बॉर्डर साउथ ईस्ट जिले के साथ लगा हुआ है। आधी रात को बॉर्डर सील कर दिए जाएंगे।