A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 चंडीगढ़ से किरण खेर और गुरदासपुर से सनी देओल बने BJP के उम्मीदवार, पार्टी ने जारी की प्रत्याशियों की 26वीं सूची

चंडीगढ़ से किरण खेर और गुरदासपुर से सनी देओल बने BJP के उम्मीदवार, पार्टी ने जारी की प्रत्याशियों की 26वीं सूची

BJP ने उम्मीदवारों की 26वीं सूची जारी कर दी है। इस सूची में चंडीगढ़ से किरण खेर को और पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल को टिकट दिया है।

<p>चंडीगढ़ से किरण खेर...- India TV Hindi चंडीगढ़ से किरण खेर और गुरदासपुर से सनी देओल बने BJP के उम्मीदवार

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार की शाम लोकसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की 26वीं सूची जारी कर दी है। इस सूची में चंडीगढ़ से किरण खेर को और पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल को टिकट दिया है। तीन उम्मीदवारों के नाम वाली इस सूची में सनी देओल के अलावा पार्टी ने होशियारपुर लोकसभा सीट से सोम प्रकाश को उम्मीदवार बनाया है। इसके साथ पंजाब में पार्टी के तीन उम्मीदवार तय हो गए हैं। पार्टी ने अमृतसर लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी के नाम की घोषणा पहले ही कर दी थी।

गुरदासपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बने सनी देओल ने मंगलवार को ही BJP ज्वाइन की थी। वहीं, इससे दो दिन पहले उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी। अमित शाह और सनी देओल के बीच ये मुलाकात 5 मिनट के लिए हुई थी लेकिन तब से ही पंजाब के गुरदासपुर से सनी देओल के चुनाव लड़ने को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी थीं और अब BJP की सूची जारी होने के बाद अटकलें सही साबित हो गईं।