A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 बीजेपी ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई पवन खेड़ा के खिलाफ शिकायत, प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ दिया था आपत्तिजनक बयान

बीजेपी ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई पवन खेड़ा के खिलाफ शिकायत, प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ दिया था आपत्तिजनक बयान

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली ईकाई ने चुनाव आयोग से कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Congress Spokesperson Pawan Khera- India TV Hindi Congress Spokesperson Pawan Khera

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली ईकाई ने चुनाव आयोग से कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी ने अपनी शिकायत में कहा है कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव में मोदी को मतलब मसूद, ओसामा, दाऊद और आईएसआई बताया था जो मानहानि और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। आपको बता दें कि इंडिया टीवी कॉन्क्लेव ''वंदे मातरम'' के मंच पर इंडिया टीवी की एंकर मीनाक्षी जोशी के सवालों के जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के लिए एक शर्मनाक बयान दिया जिसके बाद बयान के विरोध में जनता खड़ी हो गई और 'शेम शेम' के नारे लगाने लगी। इंडिया टीवी इस बयान का समर्थन नही करता है। दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के साथ बहस के दौरान मोदी का मतलब मसूद अजहर, ओसामा बिन लादेन, दाऊद इब्राहिम और आईएसआई बताया। 

इस बयान के बाद जब भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसका कड़ा विरोध जताया जिसके समर्थन में जनता भी खड़ी हो गई। जिसके बाद संबित पात्रा ने पवन खेड़ा से माफी मांगने और प्रधानमंत्री के लिए ऐसे बयान को वापस लेने के लिए कहा। जिसके बाद पवन खेड़ा ने सफाई देते हुए कहा कि जब भी प्रधानमंत्री से प्रश्न पूछे जाए तो वो मसूद अजहर, पाकिस्तान के पिछे छिप जाते है।

आपको बता दें कि इंडिया टीवी ने आतंकवाद के मुद्दे पर लोकप्रिय कॉन्क्लेव ''वंदे मातरम'' का शनिवार को आयोजन किया था, जिसमें कई जानी-मानी हस्तियां इंडिया टीवी के इस कॉन्क्लेव में शिरकत किया। इस कॉन्क्लेव की शुरुआत इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर-इन-चीफ़ रजत शर्मा ने की। उनके साथ इंडिया टीवी के जाने-माने एंकर प्रमुख हस्तियों से सवाल-जवाब किया।