A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 गौतम गंभीर बीजेपी में शामिल, अरुण जेटली की मौजूदगी में ली पार्टी की सदस्‍यता

गौतम गंभीर बीजेपी में शामिल, अरुण जेटली की मौजूदगी में ली पार्टी की सदस्‍यता

लोक सभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी में आज एक और सितारा शामिल हो गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर गौतम गंभीर आज बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

<p>Gautam Gambhir Join BJP</p>- India TV Hindi Gautam Gambhir Join BJP

लोक सभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी में आज एक और सितारा शामिल हो गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर गौतम गंभीर आज बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।अब से कुछ देर पहले गौतम गंभीर ने दिल्‍ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्‍यालय में पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की। इस अवसर पर वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद भी मौजूद थे।  

इस अवसर पर अरुण जेटली ने कहा कि गौतम गंभीर के आने से भारतीय जनता पार्टी को बड़ा फायदा होगा। बीजेपी भी गंभीर के टेलेंट का उपयोग करेगी। वहीं पार्टी की सदस्‍यता लेते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के विजन से प्रभावित होकर मैंने भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण की है। 

गौतम गंभीर को दिल्‍ली से लोकसभा का टिकट मिलने के सवाल पर जेटली ने कहा कि यह निर्णय लोकसभा चुनाव से जुड़ी कमेटी करेगी। गंभीर 2011 विश्व कप और 2007 टी20 विश्व कप में भारत की जीत के सूत्रधारों में रहे थे । उन्हें हाल ही में पद्मश्री से नवाजा गया है । भाजपा सूत्रों के अनुसार गंभीर को नयी दिल्ली सीट से उतारा जा सकता है जहां से फिलहाल मीनाक्षी लेखी भाजपा की सांसद है । उन्होंने कहा कि अभी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है ।

सैम पित्रोदा के पाकिस्‍तान प्रेम पर जेटली का हमला 

आज सुबह राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा के बयान के जवाब में जेटली ने कहा कि हमारा साफ़ कहना है कि जहां से आतंक शुरू होता है, हम उसे समाप्त करने वहीं तक जायेंगे। उन्‍होंने बताया कि हमारे दोनो ऑपरेशन सफल रहे हैं। ये नया भारत है जो दुश्‍मन के घर में घुसकर मारता है।