A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 तेजस्वी पर बड़े भाई तेजप्रताप का सबसे बड़ा हमला, खुद को बताया बिहार का 'दूसरा लालू प्रसाद यादव'

तेजस्वी पर बड़े भाई तेजप्रताप का सबसे बड़ा हमला, खुद को बताया बिहार का 'दूसरा लालू प्रसाद यादव'

तेजप्रताप ने कहा कि यहां वैसे व्यक्ति को राजद का उम्मीदवार बनाया गया है जो लगातार चुनाव हारते रहे हैं। उन्होंने राजग पर हमला बोलते हुए कहा कि लगातार समाज में नफरत पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है।

तेजस्वी पर तेजप्रताप का सबसे बड़ा हमला, खुद को बताया बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव- India TV Hindi तेजस्वी पर तेजप्रताप का सबसे बड़ा हमला, खुद को बताया बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव

नई दिल्ली: बिहार के जहानाबाद में आयोजित रैली में तेजप्रताप यादव ने खुद को बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव घोषित कर दिया है। तेजप्रताप का यह ऐलान एक तरह से अपने पिता लालू प्रसाद यादव की विरासत में दावा ठोकने जैसा है जिसे लालू की गैर मौजूदगी में पार्टी का काम देख रहे तेजस्वी पर बड़े भाई तेज प्रताप का सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है। 

तेजप्रताप यादव ने अपने भाषण में कहा है, ”मैं लालू प्रसाद यादव का खून हूं, वो हमारे आदर्श और गुरू हैं और मैं ही बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव हूं।“ तेजप्रताप ने कहा, "वह (लालू प्रसाद) बहुत ऊर्जावान व्यक्ति हैं। वह एक दिन में 10-12 कार्यक्रमों में शामिल होते थे। अब नेता सिर्फ दो से चार कार्यक्रमों में बीमार पड़ते हैं।" दरअसल, तेजस्वी ने स्वास्थ्य संबंधी बाधाओं के कारण अपनी कई निर्धारित रैलियों को रद्द कर दिया है।

तेजप्रताप ने कहा कि यहां वैसे व्यक्ति को राजद का उम्मीदवार बनाया गया है जो लगातार चुनाव हारते रहे हैं। उन्होंने राजग पर हमला बोलते हुए कहा कि लगातार समाज में नफरत पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है। सामाजिक समरसता को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। जब हम दोनों भाई  राज्य सरकार में मंत्री थे। बिहार में तेजी से विकास हो रहा था।

तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर आरोप लगाया कि आरजेडी के टिकट कुछ चापलूसों को बांटे गए हैं। उन्होंने भरोसा जताया कि जहानाबाद में खड़ा किया गया उनका उम्मीदवार एक लाख वोटों से जीतेगा। बता दें कि तेज प्रताप ने जहानाबाद में अपने मोर्चे से चंद्र प्रकाश को उम्मीदवार बनाया है और वो यहां पर लगातार प्रचार कर रहे हैं।