A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 शिवपाल पर अब कठोर हो गए मुलायम, कहा- उनकी चिंता मैं क्यों करूं?

शिवपाल पर अब कठोर हो गए मुलायम, कहा- उनकी चिंता मैं क्यों करूं?

मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल से किनारा कर लिया है। उन्होंने साफ कर दिया कि "शिवपाल की रैली की चिंता मैं क्यों करूं।" इससे संकेत मिलने लगे हैं कि मुलायम अब शिवपाल को ज्यादा भाव देने वाले नहीं हैं।

<p>shivpal yadav and mulayam singh</p>- India TV Hindi shivpal yadav and mulayam singh

इटावा: समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल से किनारा कर लिया है। उन्होंने साफ कर दिया कि "शिवपाल की रैली की चिंता मैं क्यों करूं।" इससे संकेत मिलने लगे हैं कि मुलायम अब शिवपाल को ज्यादा भाव देने वाले नहीं हैं।

मुलायम से शिवपाल की रैली में जाने के लिए पूछे जाने पर शुक्रवार को उन्होंने कहा, "मैं क्यों चिंता करूं कि कौन शिवपाल की रैली में जाता है कौन नहीं। चुनाव का समय है, रैलियां तो होती रहती हैं। अगर किसी को बधाई देनी है तो मुझे दे, मैं भी तो चुनाव लड़ रहा हूं।" उनसे जब यह पूछा गया कि शिवपाल को नामांकन के लिए बधाई देंगे? मुलायम सिंह ने हंसते हुए कहा कि "नामांकन करने तो मैं भी जा रहा हूं। बधाई मुझे भी दी जाए।"

गौरतलब है कि मुलायम एक अप्रैल को मैनपुरी लोकसभा सीट से नामांकन करने वाले हैं। इसकी तैयारियों को लेकर वह इटावा पहुंचे थे। यहां से लखनऊ रवाना होते समय उन्होंने यह भी कहा कि "मुझे जल्दी जाना है, पर्चा दाखिल करना है, काफी सारे कागज तैयार करने हैं। बहुत काम हैं।"

गौरतलब है कि प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव के नामांकन के चलते अपने नामांकन की तारीख बदल दी है। अब शिवपाल 30 मार्च को ही फिरोजाबाद लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे।