A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 कलेक्टर को पिट्ठू कहने के बयान ने पकड़ा तूल, शिवराज सिंह चौहान ने दी सफाई

कलेक्टर को पिट्ठू कहने के बयान ने पकड़ा तूल, शिवराज सिंह चौहान ने दी सफाई

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति न दिए जाने पर जिलाधिकारी को पिट्ठू कहा था। इस बयान के तूल पकड़ने पर गुरुवार को शिवराज ने सफाई दी है।

<p>shivraj singh chouhan</p>- India TV Hindi shivraj singh chouhan

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति न दिए जाने पर जिलाधिकारी को पिट्ठू कहा था। इस बयान के तूल पकड़ने पर गुरुवार को शिवराज ने सफाई दी है।

चौहान बुधवार को छिंदवाड़ा जिले के चौरई कस्बे में जनसभा को संबोधित करने गए थे, जहां से उनके हेलिकॉप्टर को जिला प्रशासन के निर्देश पर पांच बजे से पहले रवाना कर दिया गया। इस पर चौहान ने सड़क मार्ग का सहारा लिया। इस मौके पर चौहान ने प्रशासन पर मुख्यमंत्री कमलनाथ के दवाब में काम करने का आरोप लगाते हुए धमकी दी थी, "ए पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे, तब तेरा क्या होगा।"

शिवराज के इस बयान पर कांग्रेस ने चुनाव आयेाग से शिकायत करने का फैसला किया है, साथ ही उन पर प्रशासन को धमकाने का आरोप लगाया है।

वहीं, चौहान ने गुरुवार को कहा, उनकी सभाओं को प्रभावित करने के लिए जिलाधिकारी ने उन्हें हेलिकॉप्टर का उपयोग नहीं करने दिया। शाम पांच बजे के बाद हेलिकॉप्टर का उपयोग करने से रोका गया। इस मामले पर भाजपा ने चुनाव आयोग से जिलाधिकारी की शिकायत की है।