A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 #ChunavManch में राम माधव ने कहा, हम जम्मू और कश्मीर का चुनाव अकेले लड़ेंगे

#ChunavManch में राम माधव ने कहा, हम जम्मू और कश्मीर का चुनाव अकेले लड़ेंगे

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने कहा है कि उनकी पार्टी इस बार जम्मू एवं कश्मीर में अकेले चुनाव लड़ेगी।

Narendra Modi is only eligible person to be India's next PM, says Ram Madhav | India TV- India TV Hindi Narendra Modi is only eligible person to be India's next PM, says Ram Madhav | India TV

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने कहा है कि उनकी पार्टी इस बार जम्मू एवं कश्मीर में अकेले चुनाव लड़ेगी। गौरतलब है कि जम्मू एवं कश्मीर की पिछली सरकार में भाजपा ने महबूबा मुफ्ती की अगुवाई वाली पीडीपी को समर्थन दिया था। इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में राम माधव ने कहा कि एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार का आना तय है, जनता को इस बार एक अच्छा विपक्ष चुनना है। उन्होंने कहा कि हम एकजुट विपक्ष से मुकाबला करने के लिए तैयार थे लेकिन वे एक हो ही नहीं पाए।

राम माधव ने कहा, ‘मोदी जी का विकल्प सिर्फ अस्थिरता और भ्रष्टाचार है। देश के सामने एकमात्र विकल्प मोदी है और वही प्रधानमंत्री बनेंगे। देश का प्रधानमंत्री मोदी नहीं तो कौन होगा? इस देश को चलाने की क्षमता सिर्फ पीएम मोदी में है।' इस मौके पर राम माधव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी भी ली। उन्होंने कहा कि बीजेपी को अगले चुनावों में तीन लोग जीत दिलाएंगे- नरेंद्र मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी। उन्होंने कहा कि हम एक अच्छा विपक्ष चाहते हैं लेकिन राहुल गांधी जब भी बोलते हैं खबरों से ज्यादा मीम बनते हैं।

वहीं, जम्मू-कश्मीर पर बात करते हुए भाजपा महासचिव ने कहा, 'कश्‍मीर की जनता को लोकतंत्र का अधिकार है हम उसे यह दिला कर रहेंगे। NC और PDP ने 370 पर नगर निगम चुनाव का बहिष्कार किया लेकिन लोकसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की। जब उनके खुद के राजनीतिक भविष्य की बात आती है, तो फारूख साहब और महबूबा जी चुनाव लड़ना चाहते हैं। वे स्वार्थी हैं।' उन्होंने कहा कि NC और PDP जम्मू-कश्मीर की जनता को उनके लोकतांत्रिक अधिकार नहीं देना चाहते।