A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 प्रियंका गांधी मंगलवार को रोजाना करेंगी 12 घंटे तक बैठकें, लोकसभा सीटवार लोगों से होगी मुलाकात

प्रियंका गांधी मंगलवार को रोजाना करेंगी 12 घंटे तक बैठकें, लोकसभा सीटवार लोगों से होगी मुलाकात

सूत्रों के मुताबिक मंगलवार 12 फरवरी को प्रियंका गांधी लखनऊ, वाराणसी, गोरखपुर, इलाहाबाद, फूलपुर, धौरहरा और मोहनलालगंज सीटों पर चर्चा करेंगी और बैठकों में आगे की रणनीति तैयार की जाएगी

Priyanka Gandhi's Next 3 days schedule - India TV Hindi Priyanka Gandhi's Next 3 days schedule 

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रोडशो के बाद अगले 3 दिन का कार्यक्रम तय हो गया है। इंडिया टीवी को मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मिलकर प्रियंका गांधी मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को सीटवार लोगों से मुलाकात करेंगी और रोजाना लगभग 12 घंटे तक बैठकें करेंगी।

सूत्रों के मुताबिक मंगलवार 12 फरवरी को प्रियंका गांधी लखनऊ, वाराणसी, गोरखपुर, इलाहाबाद, फूलपुर, धौरहरा और मोहनलालगंज सीटों पर चर्चा करेंगी और बैठकों में आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। मंगलवार रात 11 बजे आखिरी बैठक लखनऊ लोकसभा सीट के लोगों के साथ होगी।

सूत्रों के मुताबिक बुधवार 13 फरवरी को प्रियंका गांधी बाराबंकी, कैसरगंज, बहराईच, देवरिया, कुशीनगर, फैजाबाद, गोंडा और बस्ती सीटों पर चर्चा और बैठक करेंगी, इससे अगले दिन यानि 14 फरवरी को सीतापुर, आजमगढ़, जौनपुर, अंबेडकरनगर और मिरजापुर सीटों पर चर्चा की जाएगी।

प्रियंका गांधी को कांग्रेस पार्टी में महासचिव बनाया गया है और सोमवार को महासचिव के तौर पर प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पार्टी के लिए पहला रोडशो किया है, रोडशो के दौरान प्रियंका के साथ उनके भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मौजूद थे, प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई है।