A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 राहुल का अमेठी की जनता को खत, भावुक अपील कर कहा- अपने परिवार के सदस्य को फिर चुनें

राहुल का अमेठी की जनता को खत, भावुक अपील कर कहा- अपने परिवार के सदस्य को फिर चुनें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मतदान से पहले शनिवार को 'अमेठी परिवार' के मतदाताओं से भावुक अपील की। उन्होंने ''अमेठी परिवार के प्रिय अमेठी वासियों...'' के नाम से एक पत्र लिखा है।

<p>Rahul Gandhi</p>- India TV Hindi Rahul Gandhi

लखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मतदान से पहले शनिवार को 'अमेठी परिवार' के मतदाताओं से भावुक अपील की। उन्होंने ''अमेठी परिवार के प्रिय अमेठी वासियों...'' के नाम से एक पत्र लिखा है। राहुल ने पत्र में कहा कि उन्हें मजबूती से खड़ा होने, आम लोगों की तकलीफ सुनने और उनकी आवाज उठाने में जनता से ताकत मिलती है।

उन्होंने पत्र में कहा, ''अमेठी की जनता से ये मेरा वादा है कि जैसे ही कांग्रेस की केन्द्र में सरकार बनेगी, भाजपा द्वारा रोकी गई योजनाओं को जल्द से जल्द शुरू किया जाएगा। परिवार के इस सदस्य को वापस लाने के लिए 6 मई को बड़ी संख्या में मतदान करें।''

राहुल ने आगाह करते हुए पत्र में कहा कि अमेठी परिवार को पता है कि चुनाव के दौरान भाजपा झूठ की फैक्टरी खोल देती है लेकिन भाजपा को शायद नहीं पता कि अमेठी की ताकत उसकी ईमानदारी, सत्यनिष्ठा और सरलता है। कांग्रेस और भाजपा की विचारधारा की तुलना करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की व्यवस्था में जनता मालिक होती है लेकिन भाजपा की व्यवस्था में अनिल अंबानी होता है।

कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बताया कि पत्र को सोशल मीडिया पर डाला जा रहा है। इसे पार्टी कार्यकर्ता घर घर जाकर अमेठी के मतदाताओं तक भी पहुंचा रहे हैं।