A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 एक्‍सक्‍लूसिव: मोदी नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री, बिहार की जनता लेगी सही फैसला: तेजस्‍वी यादव

एक्‍सक्‍लूसिव: मोदी नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री, बिहार की जनता लेगी सही फैसला: तेजस्‍वी यादव

बिहार में मोदी का विजय रोकने की कोशिश ने जुटे तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है।

<p>Tejaswi Yadav</p>- India TV Hindi Tejaswi Yadav

बिहार में मोदी का विजय रोकने की कोशिश ने जुटे तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बार मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनने जा रहे हैं, इस बार बिहार की जनता सही फैसला लेगी और मोदी को सत्‍ता से बाहर कर देगी। पिछड़ा वर्ग की राजनीति पर तेजस्‍वी ने कहा कि मोदी फर्जी पिछड़े हैं, हम असली पिछड़े।

इंडिया टीवी के साथ बातचीत में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बड़ी जीत का दावा किया। उन्‍होंने कहा कि मोदी देश में नागपुरिया कानून लागू करने की कोशिश हो रही है। इसके चलते मोदी सरकार को लेकर देश भर की जनता में आक्रोश है। बेरोजगार नौजवान और किसान खुद को छला हुआ महसूस कर रहे हैं। 

तेजस्‍वी ने कहा कि ये अब तक का सबसे अहम चुनाव है। इस बार बिहार की जनता सही फैसला लेगी। बिहार में अधिक से अधिक सीटें जीतेंगे। इस बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। बिहार की जनता सही फैसला लेगी, दिशा देने का काम करेगी। गांधी मैदान की रैली में राहुल गांधी के साथ मौजूद था। अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना हमारा मकसद है और इसके लिए आगे के चरणों में राहुल के साथ प्रचार करुंगा। 

बिहार के मुख्‍यमंत्री और एनडीए के साथी नीतिश कुमार पर टिप्‍पणी करते हुए तेजस्‍वी ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश से पूछिए कब पलटी मारेंगे ? भाई तेज प्रताप पर बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि तेज प्रताप की नाराज़गी चुनावी मुद्दा नहीं है। नौजवानों को रोज़गार और किसानों की आय मुद्दा है। बढ़ती महंगाई पर कोई चर्चा नहीं हो रही। पिछड़े, दलितों पर पूरी तरह से ख़तरा है।