A
Hindi News चुनाव 2024 महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019 महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: राज्‍य के कई हिस्‍सों में हो रही है बारिश, मतदान पर पड़ सकता है असर

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: राज्‍य के कई हिस्‍सों में हो रही है बारिश, मतदान पर पड़ सकता है असर

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को मतदान जारी है। इसी बीच कई क्षेत्रों में बारिश की फुहारें पड़ रही हैं।

<p>maharashtra polls </p>- India TV Hindi maharashtra polls 

मुंबई। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को मतदान जारी है। इसी बीच कई क्षेत्रों में बारिश की फुहारें पड़ रही हैं। पुणे सहित पश्चिम महाराष्‍ट्र के कोंकण आदि इलाकों में पिछले कई दिनों से बारिश हो रही है। बारिश के चलते लोगों को मतदान में मुश्किलें आ रही हैं। लातूर में कई लोग छतरी लगाकर वोटिंग करने पहुंचे। वहीं ग्रामीण इलाकों में लोगों को अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कोंकण महाराष्ट्र, पश्चिमी तथा दक्षिणी मध्य हिस्सों, मराठवाड़ा क्षेत्र के लातूर और उस्मानाबाद जिलों में सुबह से हल्की बूंदा बांदी हो रही है। मुंबई और उपनगरीय क्षेत्रों में दो दिन से बूंदा बांदी हो रही थी। आज सुबह से आसमान में बादल छाए रहे और इस बीच मतदान भी जारी रहा। मौसम विभाग ने सोमवार को रायगढ़, रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग, पुणे, कोल्हापुर, सतारा, सांगली, सोलापुर, बीड तथा उस्मानाबाद जिलों में कुछ-कुछ स्थानों पर गरज के साथ बारिश का अनुमान जताया है। 

हालांकि पिछले हफ्ते मौसम विभाग ने कहा था कि दक्षिण-पश्चिमी मानसून पूरी तरह जा चुका है लेकिन अब कहा है कि फिलहाल हो रही बारिश की वजह महाराष्ट्र के दक्षिण तट पर बनी चक्रवाती परिस्थितियां हैं।