A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज मुख्यमंत्री चुनने में वक्त लगता है, पार्टी नेतृत्व का फैसला सबको मान्य होगा: गहलोत

मुख्यमंत्री चुनने में वक्त लगता है, पार्टी नेतृत्व का फैसला सबको मान्य होगा: गहलोत

राजस्थान में मुख्यमंत्री पद को लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट के समर्थकों में बढ़ते टकराव के बीच अशोक गहलोत ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Ashok Gehlot- India TV Hindi Ashok Gehlot

नयी दिल्ली: राजस्थान में मुख्यमंत्री पद को लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट के समर्थकों में बढ़ते टकराव के बीच अशोक गहलोत ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है। गहलोत दिल्ली से जयपुर के लिए फ्लाइट लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे लेकिन उन्हें वापस बुला लिया गया और वापस पार्टी मुख्यालय आते समय उन्होंने यह बयान दिया। 

अशोक गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री चुनने में वक्त लगता है, उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री का फैसला जल्द हो जाएगा। उन्होंने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की और राहुल गांधी जो भी फैसला लेंगे वह सभी को मान्य होगा। 

गहलोत ने संवाददाताओं से कहा ‘‘मुख्यमंत्री के बारे में फैसला कभी भी हो सकता है। राहुल गांधी जी सभी लोगों से बात कर रहे हैं और यह अच्छी बात है कि सभी की राय ली जा रही है। जो भी फैसला होगा वह सभी को मान्य होगा।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे शांति बनाए रखें । इस चुनाव में कार्यकर्ताओं ने बहुत अच्छा काम किया है और राहुल गांधी जी ने उनकी मेहनत की सराहना की है।’’ इससे पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने भी कार्यकर्ताओं से शांति एवं अनुशासन बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी जो भी फैसला करेंगे, उसका वह स्वागत करेंगे। 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पद की दौड़ में अशोक गहलोत और पायलट दोनों शामिल हैं। दोनों के समर्थकों ने अपने नेताओं के पक्ष में जमकर नारेबाजी की है।