A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज Assembly Election 2022: 'आप' पर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- यह है 'अरविंद एंटी पंजाब पार्टी'

Assembly Election 2022: 'आप' पर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- यह है 'अरविंद एंटी पंजाब पार्टी'

 दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी के मंत्री ​अनुराग ठाकुर ने बड़ा आरोप लगाया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि पंजाब को केजरीवाल मंजूर नहीं।  

Anurag Thakur- India TV Hindi Image Source : ANI Anurag Thakur

Assembly Election 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी के मंत्री ​अनुराग ठाकुर ने बड़ा आरोप लगाया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि पंजाब को केजरीवाल मंजूर नहीं। क्योंकि केजरीवाल के मंसूबे ठीक नहीं। केजरीवाल ने दिल्ली में एक भी सिख मंत्री नहीं बनाया। केजरीवाल ने पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत का ध्यान नहीं रखा। पंजाब ने लंबा दौर आतंकवाद का देखा है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि ये बहुत जरूरी है समझना कि इसके पीठे आम आदमी पार्टी की सोच क्या है। खालीस्तारन के समर्थकों के घर समय बिताना, देश तोड़ना ये कजरीवाल का सपना है। उनमें सत्ता पाने की भूख है।

केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि यह ए ए पी पार्टी है। यानी अरविंद एंटी पंजाब पार्टी। उन्होंने कहा कि आप के फाउंडर मेंबर कुमार विश्वास ही नहीं, कइयों ने केजरीवाल पर आरोप लगाए हैं। इस पर जवाब देने की बजाय ये लोेग कोर्ट जाने की बात करते हैं। इसकी बजाय उन्हेें जवाब देना चाहिए। 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुझे लगता है कि जिनकी राजनीति ही झूठ पर चलती है उन पर कितना विश्वास किया जा सकता है। जो यहां पंजाब में नशामुक्ति की बात करते हैं। क्या वो भगवंत मान के साथ नशामुक्त पंजाब करेंगे? क्या आप उन लोगों पर भरोसा कर सकते हैं। दिल्ली में 3 हजार पंजाबी टीचर रखने की बात कही थी, पर ऐसा नहीं हुआ। केवल झूठ बोलेने का काम ही अरविंद एंटी पंजाब वाले करते हैं। 

ठाकुर ने चन्नी सरकार पर किया कटाक्ष
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि चन्नी जी का भतीजा पकड़ा गया तो कहते मेरी ज़िम्मेदारी नहीं, PM की सुरक्षा में सेंध लगी तो कहते हैं मेरी ज़िम्मेदारी नहीं। ट्रांसफर तक जो CM नहीं कर पाए जो टॉस करके ट्रांसफर की बात करे। आपको निर्णय करने वाला नेता चाहिए या टॉस करके निर्णय लेने वाला चाहिए?