A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज गोवा: BJP कार्यकर्ताओं ने शुरू किया जश्न, बीजेपी नेता बोले- ये निस्वार्थ भाव की जीत है

गोवा: BJP कार्यकर्ताओं ने शुरू किया जश्न, बीजेपी नेता बोले- ये निस्वार्थ भाव की जीत है

गोवा की राजधानी पणजी की सड़कों पर जमकर आतिशबाजी की जा रही है, पटाखे फोड़े जा रहे हैं, ढोल नगाड़े बजाए जा रहे हैं, खुली गाड़ियों में भाजपा के झंडे लेकर कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। पणजी की लगभग हर सड़क पटाखों से पट गई है।

गोवा में बीजेपी कार्यकर्ताओं का जश्न शुरू- India TV Hindi Image Source : PTI FILE गोवा में बीजेपी कार्यकर्ताओं का जश्न शुरू

गोवा में जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरे गोवा में जीत का जश्न मना रहे हैं। गोवा की राजधानी पणजी की सड़कों पर जमकर आतिशबाजी की जा रही है, पटाखे फोड़े जा रहे हैं, ढोल नगाड़े बजाए जा रहे हैं, खुली गाड़ियों में भाजपा के झंडे लेकर कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। पणजी की लगभग हर सड़क पटाखों से पट गई है।

गोवा में बीजेपी के चुनाव प्रभारी सी.टी रवि ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कहा कि भाजपा की ये जीत आम जनता की जीत है। गोवा में एंटी इंकम्बेंसी थी, लेकिन कुछ विधायको के खिलाफ थी, पार्टी के खिलाफ नहीं, इसलिए जनता ने तीसरी बार भाजपा को मौका दिया। गोवा में हम जल्द बीजेपी का मुख्यमंत्री बनाएंगे। यूपी में योगी की जीत निस्वार्थ और स्वार्थ की लड़ाई के बीच निस्वार्थ की जीत है।

सी.टी रवि ने आगे कहा, 'योगी जी के लिए 23 करोड़ यूपी की जनता परिवार है जबकि अखिलेश यादव का परिवार कौन हैं, सब जानते हैं। योगी और मोदी जी पर 4 राज्यों की जनता ने दोबारा भरोसा जताया है जबकि पंजाब में भी भाजपा की स्थिति मजबूत हुई है। गोवा में भाजपा को तीसरी बार लोगों का प्यार मिला, ये एक इसिहास है और यूपी में दूसरी बार भाजपा आ रही है ये भी इतिहास है।