A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज कपिल सिब्बल एहसान फरामोश और मौकापरस्त, सत्ता का सुख नहीं मिला तो कांग्रेस में सारी कमी हो गई– अधीर रंजन चौधरी

कपिल सिब्बल एहसान फरामोश और मौकापरस्त, सत्ता का सुख नहीं मिला तो कांग्रेस में सारी कमी हो गई– अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस अंदरुनी कलह से जुझ रही है। हाल ही में आए कपिल सिब्बल के बयान पर अधीर रंजन चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने सिब्बल को एहसान फरामोश करार दिया है।

<p>Adhir Rajan Chaudhary,Leader,Congress</p>- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Adhir Rajan Chaudhary,Leader,Congress

नई दिल्ली: कांग्रेस को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व केंद्रीय नेता कपिल सिब्बल के हमलों का जवाब उन्हीं के साथी और पार्टी के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने दिए हैं। उन्होंने कहा है कि आज तक कपिल सिबब्ल ने पार्टी को मजबूत करने के लिए क्या कदम उठाएं हैं वो इसके बारे में जरूर बताएं।

कपिल सिब्बल हैं एहसान फरामोश- अधीर रंजन

G-23 नेताओं पर हमला बोलते हुए अधीर रंजन ने कहा कि ये नेता पार्टी को कमजोर करने का काम कर रहे हैं। जब यूपीए सरकार थी तो इन्हीं नेताओं ने सत्ता का सुख भोगा था अब सरकार नहीं है तो ये परेशान हो गए हैं। इन नेताओं ने मौके का फायदा उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। जब यूपीए सत्ता से बाहर है तो इन्हें पार्टी में सबकुछ खराब लगने लग गया है। अधीर रंजन यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे हमला बोलते हुए कहा कि जो नेता अब गांधी परिवार पर सवाल उठा रहें हैं वो मौकापरस्त के साथ-साथ एहसान फरामोश भी हैं। कपिल सिब्बल मीडिया के सामने जाते हैं, लेकिन उन्होंने कभी सोनिया गांधी या राहुल गांधी के सामने किसी भी विषय को नहीं रखा है।

G-23 नेता AC कमरों में बैठकर कर रहें हैं हमले

अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि कपिल सिब्बल जैसे नेता एसी कमरों में बैठते हैं, यहीं बैठकर वो मीडिया से बात करते हैं। आजतक कितने राज्यों में कपिल सिब्बल या G-23 के नेता पार्टी को मजबूत करने के लिए गए हैं। उन्होने कहा कि अगर सच में कपिल सिब्बल को अपने उपर विश्वास है तो बिना कांग्रेस वो कुछ करके दिखाएं,उनका जनाधार कहां और कितना है इसके बारे में उन्हे अंदाजा हो जाएगा ।