A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज चुनावी रैली न करने पर मायावती ने दिया जवाब, कहा- रैली करने वाले नेताओं पर चढ़ी है सरकारी पैसे की गर्मी

चुनावी रैली न करने पर मायावती ने दिया जवाब, कहा- रैली करने वाले नेताओं पर चढ़ी है सरकारी पैसे की गर्मी

यूपी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी पुरजोर तरीके से रैली कर रही है। मगर अभी तक बहुजन समाज पार्टी चुनावी मैदान में नहीं उतरी है।

Mayawati- India TV Hindi Image Source : PTI/ FILE PHOTO मायावती (फाइल फोटो)

Highlights

  • बहुजन समाज पार्टी चुनावी मैदान में अबतक नहीं उतरी है।
  • बसपा सुप्रीमो मायावती ने रैली करने वाली पार्टियों पर कटाक्ष किया
  • जनता के पैसे और सरकारी कर्मचारियों की भीड़ के बूते की जा रही हैं

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: यूपी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी पुरजोर तरीके से रैली कर रही है। मगर अभी तक बहुजन समाज पार्टी चुनावी मैदान में नहीं उतरी है। इसको लेकर उनसे सवाल पूछे गए जिसपर बसपा सुप्रीमो मायावती ने रैली करने वाली पार्टियों पर कटाक्ष किया है। मायावती ने उन नेताओं को कहा है कि उनपर सरकारी पैसों की गर्मी चढ़ी हुई है।

बसपा प्रमुख ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि चुनाव से पहले जो जनसभाएं की जा रही हैं, वह जनता के पैसे और सरकारी कर्मचारियों की भीड़ के बूते की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि बसपा की कार्यशैली और चुनाव के तौर-तरीके अलग हैं और हम किसी दूसरी पार्टी की नकल नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता के लोगों को ठंड में जो गर्मी चढ़ी है, वह सरकार के और गरीबों के खजाने की गर्मी है।

आगे मायावती कहती हैं कि, हमारी पार्टी गरीबों-मजलूमों की पार्टी है, दूसरी पार्टियों की तरह धन्ना सेठों-पूंजीपतियों की पार्टी नहीं है। गौरतलब है कि 30 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुरादाबाद, अलीगढ़, उन्नाव में भाजपा की जनविश्वास यात्रा के दौरान बसपा पर हमला करते हुए कहा था कि बहनजी (मायावती) की तो ठंड ही उतर नहीं रही। इतना ही नहीं अमित शाह ने यह भी कहा था कि, लगता है, वह पहले ही हार से भयभीत हो गई हैं। उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा विकास नहीं कर सकती।