A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज जया बच्चन पर सुरेंद्र सिंह ने दिया विवादित बयान, सुरजेवाला ने कहा, 'महिला विरोधी है बीजेपी'

जया बच्चन पर सुरेंद्र सिंह ने दिया विवादित बयान, सुरजेवाला ने कहा, 'महिला विरोधी है बीजेपी'

भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा था कि पहले तपस्वी श्राप या आशीर्वाद देते थे कलयुग में अब नर्तकी भी श्राप देने लगी हैं।

Surendra Singh, BJP MLA Surendra Singh, Jaya Bachchan, Jaya Bachchan Surendra Singh- India TV Hindi Image Source : PTI कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान पर बीजेपी को महिला विरोधी ठहराया है।

Highlights

  • सुरेंद्र सिंह ने कहा, पहले तपस्वी श्राप या आशीर्वाद देते थे कलयुग में अब नर्तकी भी श्राप देने लगी हैं।
  • दिग्विजय पर बोलते हुए सिंह ने कहा, 50 साल के बाद पुरुषों को शादी न करने का भी कानून बनना चाहिए।
  • जया बच्चन ने भाजपा के सांसदों को श्राप देते हुए कहा था कि जल्द ही उनके बुरे दिन आने वाले हैं।

नई दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा समाजवादी पार्टी की नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन पर विवादित बयान देने को लेकर निशाना साधा है। कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को कहा, ‘ये है भाजपा नेताओं की सोच! भजापा का ये महिलाओं के प्रति घिनौना और द्वेषपूर्ण चेहरा! ’ उन्होंने कहा कि क्या कर्नाटक में एक विधायक के बयान पर टीवी डिबेट करने वाले सारे एंकर साथी अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से माफी व कार्यवाही की मांग करेंगे, या बीजेपी के पास महिलाओं को अपमानित करने का लाइसेंस है!

कैसी है चुनावी बयार, किसकी बनेगी सरकार? बताएगी जनता, क्योंकि 'ये पब्लिक है, सब जानती है'

‘कलयुग में अब नर्तकी भी श्राप देने लगी हैं’
गौरतलब है कि विवादास्पद बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बैरिया सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि 'पहले तपस्वी श्राप या आशीर्वाद देते थे कलयुग में अब नर्तकी भी श्राप देने लगी हैं।' बीजेपी विधायक ने कहा कि यही कलयुग का असली स्वरूप है। इसके साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की दूसरी शादी पर भी टिप्पणी की।

’50 के बाद पुरुषों के शादी न करने पर बने कानून’
बीजेपी विधायक ने दिग्विजय की दूसरी शादी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि लड़कियों की शादी की उम्र जरूर 21 साल होनी चाहिए, लेकिन इसके साथ ही 50 साल के बाद पुरुषों को शादी न करने का भी कानून बनना चाहिए। यह भी एक सामाजिक कुरीति है। दरअसल हाल ही में संसद में जया बच्चन ने अपनी नाराजगी भाजपा सांसदों पर जाहिर करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर निजी टिप्पणी करने के आरोप लगाए थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा के सांसदों को श्राप देते हुए कहा था कि जल्द ही उनके बुरे दिन आने वाले हैं। (IANS)