A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज त्रिपुरा विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी का घोषणापत्र जारी किया

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी का घोषणापत्र जारी किया

भारतीय जनता पार्टी ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का मेनिफेस्टो जारी कर दिया है।

त्रिपुरा विधानसभा...- India TV Hindi Image Source : एएनआई त्रिपुरा विधानसभा चुनाव: बीजेपी का घोषणापत्र जारी

अगरतला : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र अगरतला में पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। इस दौरान उनके साथ त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी मौजूद रहे।

 इस अवसर पर नड्डा ने कहा- हमारी पार्टी ने राजनीतिक संस्कृति बदल दी है, हम अपने काम का ‘रिपोर्ट कार्ड’ पेश करते हैं। उन्होंने कहा कि हमने त्रिपुरा को बंद और नाकाबंदी से मुक्त कराया।

उन्होंने कहा- 'संकल्प पत्र की चर्चा के साथ ही मैं इसके महत्व की भी चर्चा करता हूं।दूसरी पार्टी घोषणा पत्र लाती है तो उसे उनकी पार्टी के लोग ही महत्व नहीं देते लेकिन BJP कोई प्रतिबद्धता देती है तो उसे लोग समझते हैं,देश के लोग इंतजार करते हैं कि BJP का संकल्प पत्र क्या होगा।'

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उदयपुर स्थित गोमती में त्रिपुरा सुंदरी मंदिर के दर्शन किए और पूजा की। उन्होंने कहा कि मैं जब भी त्रिपुरा आता हूं तो यहां जरूर पहुंचता हूं, यह 51 शक्तिपीठों में से एक है। मेरी कामना है कि सभी मंगलमय रहें, यहां आकर मुझे एक नई उर्जा और ताकत मिलती है।