A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज UP Election 2022: चुनाव ड्यूटी से लौट रही पुलिसकर्मियों की बस पर हमला

UP Election 2022: चुनाव ड्यूटी से लौट रही पुलिसकर्मियों की बस पर हमला

बलरामपुर से चुनाव ड्यूटी पूरी कर रहे पुलिसकर्मियों की बस जब बगंई गांव से गुजर रही थी, वहां रास्ते पर जा रहे कुछ युवकों ने बस को रास्ता नहीं दिया। बस ड्राइवर के बार बार हार्न बजाने पर ये युवक हिंसक हो गए और लोहे की रॉड से बस का शीशा तोड़ दिया।

<p>चुनाव ड्यूटी से लौट...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चुनाव ड्यूटी से लौट रही पुलिसकर्मियों की बस पर हमला

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के गंगापार थरवई थाना क्षेत्र के बगंई गांव से गुजर रही परिवहन निगम की बस पर सोमवार को कुछ उपद्रवियों ने हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं आई। बस में सवार पुलिसकर्मी बलरामपुर में चुनाव की ड्यूटी पूरी कर संतकबीर नगर जा रहे थे। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

थरवई थाना के एसएचओ योगेश कुमार ने बताया कि बलरामपुर से चुनाव ड्यूटी पूरी कर रहे पुलिसकर्मियों की बस जब बगंई गांव से गुजर रही थी, वहां रास्ते पर जा रहे कुछ युवकों ने बस को रास्ता नहीं दिया। बस ड्राइवर के बार बार हार्न बजाने पर ये युवक हिंसक हो गए और लोहे की रॉड से बस का शीशा तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि चार युवक फरार हैं।

(इनपुट- एजेंसी)