A
Hindi News चुनाव 2024 राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 राजस्थान: बेटे को टिकट न दिए जाने पर पूर्व कांग्रेस विधायक ममता शर्मा BJP में शामिल

राजस्थान: बेटे को टिकट न दिए जाने पर पूर्व कांग्रेस विधायक ममता शर्मा BJP में शामिल

आज बीजेपी में शामिल हुई राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ममता शर्मा को पीपलदा से उम्मीदवार बनाया गया है।

<p>mamata sharma and vasundhara raje</p>- India TV Hindi mamata sharma and vasundhara raje

जयपुर: कांग्रेस की ओर से अपने पुत्र को टिकट नहीं दिए जाने पर पूर्व कांग्रेस विधायक ममता शर्मा ने रविवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। कांग्रेस की पूर्व विधायक ममता शर्मा ने रविवार शाम मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मुलाकात कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने की घोषणा की।

राजे से मुलाकात के बाद शर्मा ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘कांग्रेस पार्टी से मैं अपने पुत्र के लिए टिकट की मांग कर रही थी, लेकिन पार्टी के लिए अत्यधिक काम करने के बावजूद उन्हें टिकट नहीं दिया गया। इससे पार्टी की कार्यशैली से मेरी भावनाएं आहत हुईं और इसलिए मैंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने का निर्णय लिया।''

उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री ने उन्हें कोटा के पीपलदा विधानसभा क्षेत्र से टिकट देने का वादा किया है। वहीं, आज बीजेपी में शामिल हुई राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ममता शर्मा को पीपलदा से उम्मीदवार बनाया गया है।

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में टिकट वितरण में कोई पारदर्शिता दिखाई नहीं दी और कई पैराशूट उम्मीदवारों को विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया गया है।