A
Hindi News चुनाव 2024 तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 मोदी फैक्टर की वजह से TRS ने चुनाव का समय खिसकाकर पहले किया: BJP

मोदी फैक्टर की वजह से TRS ने चुनाव का समय खिसकाकर पहले किया: BJP

बीजेपी का आरोप है कि तेलंगाना की सत्तारुढ़ टीआरएस ने मूल कार्यक्रम के अनुसार लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव पड़ने की स्थिति में ‘मोदी फैक्टर’ का सामना करने से बचने के लिए चुनाव का समय पहले खिसका दिया।

narendra modi- India TV Hindi prime minister narendra modi

हैदराबाद: भाजपा नेता जे. पी. नड्डा ने सोमवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना की सत्तारुढ़ टीआरएस ने मूल कार्यक्रम के अनुसार लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव पड़ने की स्थिति में ‘मोदी फैक्टर’ का सामना करने से बचने के लिए चुनाव का समय पहले खिसका दिया।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि टीआरएस और उसके अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव ने इस सवाल का कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया है कि चुनाव का समय पहले क्यों खिसकाया गया और सरकारी खजाने पर पर बोझ डाला गया।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के भाजपा प्रभारी नड्डा ने कहा कि राज्य को फिर अगले साल लोकसभा चुनाव में मतदान करना होगा। उन्होंने कहा, ‘‘पूरी पार्टी असली प्रश्न का जवाब नहीं दे रही है।’’

उन्होंने दावा किया कि यदि दोनों चुनाव साथ कराए जाते तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व पूरे चुनावी परिदृश्य पर छा जाता। ऐसे में टीआरएस के लिए बचने की कोई गुजाइंश नहीं होती। उन्होंने आरोप लगाया कि एक तरह से टीआरएस ने अपने वंशवादी शासन को आगे बढ़ाने के लिए तेलंगाना के लोगों पर चुनाव थोप दिया।

नड्डा ने कहा, ‘‘स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि तेलंगाना के नेतृत्व से अधिक लोकप्रिय है।’’