A
Hindi News चुनाव 2024 तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 रोहिंग्या शरणार्थियों के नाम तेलंगाना की मतदाता लिस्ट में? BJP ने चुनाव आयोग में की शिकायत

रोहिंग्या शरणार्थियों के नाम तेलंगाना की मतदाता लिस्ट में? BJP ने चुनाव आयोग में की शिकायत

ख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार को कहा कि मतदाता लिस्ट में कई फर्जी नाम जोड़े गए हैं, 700-800 मतदाताओं का पता एक ही जगह का है।

Names of Rohingyas have been included in voter list in Telangana says BJP leader MA Naqvi- India TV Hindi Names of Rohingyas have been included in voter list in Telangana says BJP leader MA Naqvi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि तेलंगाना की मतदाता लिस्ट में गड़बड़ी की गई है। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि मतदाता लिस्ट की कमियों को चुनाव होने से पहले दूर करने की मांग की है।

मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार को कहा कि मतदाता लिस्ट में कई फर्जी नाम जोड़े गए हैं, 700-800 मतदाताओं का पता एक ही जगह का है। उन्होंने यह भी कहा कि रोहिंग्या शरणार्थियों के नाम भी मतदाता लिस्ट में शामिल किए गए हैं और उन्हें वोट देने से रोका जाना चाहिए।

मख्तार अब्बास नकवी ने मतदाता लिस्ट में गड़बड़ी का आरोप कांग्रेस, तेलंगाना राष्ट्रीय समिति और औवेसी की पार्टी AIMIM पर लगाया। उन्होंने कहा कि मतदाता सूचि से मतदाताओं को उनके समुदाय के आधार पर निकाला गया है, एक समुदाय के वास्तविक वोटर जो एक विशेष पार्टी का समर्थन कर रहे हैं उनको मतदाता सूचि से हटा दिया गया है। उन्होंने इसे एक सुनियोजित षडयंत्र बताया है।