A
Hindi News चुनाव 2024 तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 तेलंगाना विधानसभा चुनाव: टीआरएस ने कहा-मोदी की लोकप्रियता से दूसरे दल डरे हुए हैं, यह भाजपा का दिवास्वप्न

तेलंगाना विधानसभा चुनाव: टीआरएस ने कहा-मोदी की लोकप्रियता से दूसरे दल डरे हुए हैं, यह भाजपा का दिवास्वप्न

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता के टी रामाराव ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता ‘‘घट रही है’’ और यदि उन्हें लगता है कि दूसरे दल मोदी के कारण से डरे हुए हैं तो भाजपा नेता दिवास्वप्न देख रहे हैं। 

Narendra Modi- India TV Hindi Image Source : PTI Narendra Modi

हैदराबाद: तेलंगाना में एक बार फिर सत्ता पर काबिज होने की कोशिश में जुटी सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता के टी रामाराव ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता ‘‘घट रही है’’ और यदि उन्हें लगता है कि दूसरे दल मोदी के कारण से डरे हुए हैं तो भाजपा नेता दिवास्वप्न देख रहे हैं। 

उन्होंने कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा, यह विडंबना है कि उनके द्वारा वंशवाद के आरोप लगाया जा रहा है कि तेलंगाना बनने का सारा फायदा ‘‘एक परिवार’’ (मुख्यमंत्री के) द्वारा ले लिया गया। कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के पुत्र रामा राव ने कहा, ‘‘उनके उपनाम के अलावा मुझे नहीं पता कि और कौन सी चीज है जो उन्हें कांग्रेस का नेता बनाती है।’’ 

चुनावी राज्य तेलंगाना में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के दूसरे नेता बार-बार टीआरएस पर यह कहते हुए निशाना साध रहे हैं कि मोदी की लोकप्रियता से डरकर टीआरएस सरकार ने जल्दी चुनाव कराने का विकल्प चुना। 

भाजपा नेताओं ने दलील दी कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव अगर अगले साल तय समय के मुताबिक लोकसभा चुनाव के साथ होते तो इससे भाजपा को काफी फायदा मिलता और टीआरएस ऐसे परिदृश्य से बचना चाह रही थी। रामा राव ने पीटीआई-भाषा से बात करते हुए कहा कि भाजपा ‘‘दिवास्वप्न’’ देखते रहना चाहती है कि दूसरे दल मोदी की लोकप्रियता से डरे हुए हैं। 

 

इंडिया टीवी वेबसाइट पर विधानसभा चुनावों की विस्तृत कवरेज

Full Coverage: विधानसभा चुनाव 2018

Full Coverage: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018

Full Coverage: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018

Full Coverage: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018

Full Coverage: मिजोरम विधानसभा चुनाव 2018

Full Coverage: लोकसभा चुनाव 2019