A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी लालू यादव पर बनेगी भोजपुरी में बायोपिक, ये एक्टर निभाएगा लीड रोल

लालू यादव पर बनेगी भोजपुरी में बायोपिक, ये एक्टर निभाएगा लीड रोल

बिहार के कद्दावर नेता रह चुके लालू प्रसाद यादव के जीवन पर भोजपुरी में फिल्म बनने जा रही है। फिल्म का नाम होगा लालटेन।

lalu prasad yadav biopic- India TV Hindi lalu prasad yadav biopic

बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके राजद नेता लालू प्रसाद यादव Lalu Prasad Yadav  पर भोजपुरी में बायोपिक Biopic फिल्म बनने जा रही है। फिल्म का नाम लालटेन होगा और भोजपुरी स्टार यश कुमार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का नाम लालटेन इसलिए रखा गया है क्योंकि लालू यादव की पार्टी राजद का चुनाव चिह्न भी लालटेन ही है। बिहार की राजनीति में अच्छी पकड़ रखने वाले लालू प्रसाद यादव एक अच्छे वक्ता होने के साथ साथ गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर भी रखते हैं औऱ राजनीति में उनका काफी रसूख रहा है। 

फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी और यह लालू के निजी औऱ राजनीतिक जीवन के बारे में बात करेगी। फिल्म में लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी का किरदार अभिनेत्री स्मृति सिन्हा निभा सकती है। राबड़ी देवी के बारे में बात करें तो घर परिवार के साथ साथ राबड़ी देवी ने मुश्किल वक्त में लालू का साथ निभाते हुए उस वक्त बिहार का मुख्यमंत्री पद संभाला था जब लालू को पार्टी में किसी विश्वासपात्र की जरूरत थी। 

यश कुमार की बात करें तो यश भोजपुरी सिनेमा में काफी समय से सक्रिय हैं। उन्होंने दिलदार सांवरियां से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखे थे औऱ उसके बाद उनकी कई फिल्में दरिया दिल, रुद्र आदि अच्छा बिजनेस कर चुकी हैं।

फिलहाल की बात करें तो लालू प्रसाद यादव जेल में हैं औऱ उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव पार्टी का कामकाज संभाल रहे हैं।