A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी दुर्गाअष्टमी से पहले राकेश मिश्रा और शिवानी पांडेय ने मचाया तहलका, देवी गीत 'ये मईया' हुआ वायरल

दुर्गाअष्टमी से पहले राकेश मिश्रा और शिवानी पांडेय ने मचाया तहलका, देवी गीत 'ये मईया' हुआ वायरल

राकेश मिश्रा और शिवानी पांडेय मिलकर देवी गीत 'ये मईया' लेकर आए हैं। इस वीडियो के रिलीज होते ही हर मंदिर में इसकी गूंज सुनाई दे रही है।

Rakesh Mishra, Shivani Pandey- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Rakesh Mishra, Shivani Pandey

नई दिल्लीः भोजपुरी संगीत जगत में सुपर स्टार राकेश मिश्रा और उनकी आवाज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, जिस वजह से उनके चाहने वालों के साथ भोजपुरी संगीत प्रेमियों को उनके गानों का इंतजार होता है। नवरात्रि के पावन अवसर पर आज एक भक्तिमय देवी गीत 'ये मईया' रिलीज हुआ है, जिसे उन्होंने शिवानी पांडेय के साथ मिलकर गाया है और इस गाने के जरिये उन्होंने माता रानी से आशीर्वाद भी मांगा है। 

इस गाने में उन्होंने मां से उनके सेवकों के लिए भी आशीर्वाद मांगा है। गाने की वीडियो में भक्ति की भावना को इस तरह से पिरोया गयाय है कि यह देवी भक्तों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इस वजह से गाने को खूब देखा जा रहा है और अब यह गाना वायरल भी हो रहा है। देखिए ये गीत...

क्या बोले राकेश मिश्रा

राकेश मिश्रा ने अपने इस अनोखे देवी गीत 'ये मईया' को लेकर कहा कि मान्यताओं के अनुसार, देवी मां अपने सेवकों के लिए बेहद दयालु और ममतामयी हैं। साल भर में दो बार इनका आगमन होता है और हर बार अपने भक्तों को आशीष देकर जाती हैं। उन्होंने कहा कि माता की पूजा एक उत्सव है और इस उत्सव में संगीत का अपना ही महत्व है। इसलिए हम लगातार देवी मां की आराधना में नये-नये गाने लेकर आ रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि सब को हमारा देवी गीत पसंद आ रहा है। इसलिए आप सभी अपना प्यार और दुलार देवी मां की तरह हम पर बनाये रहिये। उन्होंने बताया कि देवी गीत 'ये मईया' उनके अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और जिसे रिलीज के साथ बड़ी संख्या में लोग देख रहे हैं। 

आपको बता दें कि शिवानी पांडेय के साथ राकेश मिश्रा की आवाज के केमेस्ट्री देवी गीत 'ये मईया' में बेहद सुरीली और उल्लासपूर्ण लग रही है। इस गाने के गीतकार अजय बच्चन हैं। संगीतकार छोटू रावत हैं। गाने के म्यूजिक वीडियो में नेहा की शानदार उपस्थिति है। डिज़ाइनर  पटेल रवि सिंह और संकल्पना संग्राम सिंह का है।

अक्षरा सिंह ने "माई के सजाओ रे" से किया मां दुर्गा के सौंदर्य का वर्णन, Video देख कहेंगे- जय माता दी

अक्षरा सिंह ने नवरात्र के पहले रिलीज किया देवी गीत, भक्ति से सराबोर है 'गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी'