Monday, April 29, 2024
Advertisement

अक्षरा सिंह ने "माई के सजाओ रे" से किया मां दुर्गा के सौंदर्य का वर्णन, Video देख कहेंगे- जय माता दी

देवी गीत "माई के सजाओ रे" में अक्षरा सिंह ने मां दुर्गा की तारीफ करते हुए उनकी आराधना की है। इस वीडियो में अक्षरा का अंदाज भी देखने लायक है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 14, 2023 23:35 IST
Akshara Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Akshara Singh

नई दिल्लीः शारदीय नवरात्र के शुरुआत में महत्व कुछ ही घंटे बचे हैं। इसी बीच भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर एक्टर अक्षरा सिंह ने मां दुर्गा के लिए एक खूबसूरत नवरात्र स्पेशल गाना गया है, जो खूब वायरल हो रहा है। यह देवी गीत "माई के सजाओ रे" है, जिसमें अक्षरा सिंह ने मां दुर्गा के स्वरूपों का वर्णन करते हुए उनके श्रृंगार को अपने गीत के जरिए प्रस्तुत किया है जिसकी प्रस्तुति बेहद मनमोहक और आकर्षक है। अक्षरा सिंह का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। अक्षरा सिंह के इस भक्ति में गाने की गूंज अब पूजा पंडालों में सुनाई देने लगी है। 

वही अक्षरा सिंह ने अपने इस देवी गीत "माई के सजाओ रे"  को लेकर कहा कि शक्ति की देवी मां दुर्गा अपने भक्तों के लिए हमेशा खड़ी रही हैं, साथ ही उनका श्रृंगार भी बेहद खूबसूरत और मनमोहन लगता है। मां दुर्गा शक्ति स्वरूपा होने के साथ-साथ चारों लोकों में सबसे सुंदर है और उनकी सुंदरता परोपकारी है। माता का हर रूप हमारे दिलों में बसता है। हम नवरात्र के 9 दिन उनके सभी स्वरूपों की पूजा करते हैं, जिससे हमारे जीवन में मां की कृपा बनी रहे। मेरा यह गीत भी मन के चरणों में समर्पित है जिसे आप सभी भक्तगण अपने परिजनों के साथ सुने और खूब प्यार एवं आशीर्वाद दें। 

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने देवी गीत "माई के सजाओ रे" के अलावा भी कई देवी गीत रिलीज किए हैं, वह भी खूब वायरल हो रहे हैं। अक्षर हर साल नवरात्रि के अवसर पर एक से बढ़कर एक गाने लेकर आती हैं और मां दुर्गा के भक्तों के दिलों में जगह बना लेती हैं। इस बार भी अच्छा की एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हो रहे हैं। उन्हीं गानों की श्रृंखला में यह देवी गीत "माई के सजाओ रे" है। इसके गीतकार छोटू यादव हैं। संगीतकार शिशिर पांडेय हैं।

अक्षरा सिंह ने नवरात्र के पहले रिलीज किया देवी गीत, भक्ति से सराबोर है 'गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी'

अरविंद अकेला कल्लू खोलेंगे शिक्षा माफियाओं की पोल, जल्द लेकर आ रहे हैं फिल्म 'विद्यापीठ'

नवरात्र से पहले माता की भक्ति में डूबे राकेश मिश्रा, 'बघवा रथवा खींचे 2' का वीडियो हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement