A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 2.0 के निर्देशक ने कही दिल छू लेने वाली बात!

2.0 के निर्देशक ने कही दिल छू लेने वाली बात!

फिल्म निर्देशक एस. शंकर ने कहा है कि वह चाहते हैं कि थ्री डी वैज्ञानिक कल्पना पर आधारित उनकी फिल्म '2.0' को तमिल नहीं बल्कि एक भारतीय फिल्म समझा जाए।

2.0 akshay kumar rajinikanth- India TV Hindi Image Source : PTI 2.0 akshay kumar rajinikanth

दुबई: फिल्म निर्देशक एस. शंकर ने कहा है कि वह चाहते हैं कि थ्री डी वैज्ञानिक कल्पना पर आधारित उनकी फिल्म '2.0' को तमिल नहीं बल्कि एक भारतीय फिल्म समझा जाए। शंकर ने यह बात फिल्म के संगीत लॉन्च को लेकर आयोजित एक प्रेस सम्मेलन में कही। बुर्ज अल अरब में आयोजित प्रेस सम्मेलन में इस फिल्म से जुड़े शंकर, मेगास्टार रजनीकांत, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, ऑस्कर विजेता ए.आर.रहमान, अभिनेत्री एमी जैक्सन और फिल्म निर्माता व लाइका प्रोडकशंस के संस्थापक अलीराजा सुबास्करन हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे।

प्रेस सम्मेलन में अक्षय से पूछा गया कि वह तमिल फिल्म उद्योग में कदम रखने से कितने उत्साहित हैं और वह भी एक विलेन के रूप में? अक्षय कुछ बोलते उससे पहले ही शंकर ने जवाब देते हुए कहा, "मैं यह कहना चाहूंगा कि यह तमिल फिल्म नहीं है, यह एक भारतीय फिल्म है।" इसके बाद अक्षय ने कहा, "मैं क्या कहूं, शंकर सर ने पहले ही कह दिया। हां, मैं इसमें एक खलनायक के किरदार में हूं लेकिन रजनी सर से पराजित होना भी एक सम्मान की बात है। इस फिल्म को करने के दौरान मुझे महान और अलग अनुभव मिला है।"

वहीं, समारोह में सफेद रंग के परिधान में पहुंचे रजनीकांत ने ईश्वर को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह फिल्म का हिस्सा बनाए जाने के लिए निर्माता व निर्देशक को धन्यवाद देते हैं। उन्होंने कहा, "यह वास्तव में एक प्रतिष्ठित फिल्म होगी। भारत और विदेशों में बसे भारतीय भी इसकी सराहना करेंगे। मुझे विश्वास है।"

रहमान ने इस मौके पर शंकर की प्रशंसा करते हुए कहा, "मैंने उन्हें आगे बढ़ते हुए देखा है, वह नई तकनीक के अनुकूल काम करते हैं और एक कहानी की आत्मा के महत्व को जानते हैं।" एमी जैक्सन ने कहा कि यह फिल्म हॉलीवुड के मानकों के बराबर है।

Latest Bollywood News