A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानिए क्यों 'पीके' और 'ओह माई गॉड' से हो रही है 'तीन देव' की तुलना?

जानिए क्यों 'पीके' और 'ओह माई गॉड' से हो रही है 'तीन देव' की तुलना?

 'तीन देव' फिल्म एक जमींदार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे तीन किरायदार मिलते हैं। जमींदार का किरदार मेनन जबकि तीन किरायदारों को किरदार करण सिंह ग्रोवर, कुनाल रॉय कपूर और रवि दुबे ने निभाया है। 

<p>तीन देव</p>- India TV Hindi तीन देव

मुंबई: फिल्म 'तीन देव' के निर्देशक अंकुश भट्ट का कहना है कि भगवान एवं धर्म के विषय पर आधारित उनकी आने वाली फिल्म 'पीके' और 'ओह माई गॉड' से अलग है। अंकुश शक्रवार को यहां अपनी फिल्म 'तीन देव' को प्रमोट करने के आए थे। अंकुश ने कहा, "'तीन देव' थोड़ी अलग फिल्म है। अगर आप 'पीके' या 'ओह माई गॉड' का उदहारण देखे तो यह फिल्में लोगों के धार्मिक विचार की बात करती है। इस फिल्म में हम धर्म की नहीं बल्कि भगवान की बात कर रहे हैं।"

अंकुश ने आगे कहा, "भगवान धर्म की तुलना में अलग है। जब हम खुद को धर्म के नाम पर बांटते हैं तो हर धर्म का अपना भगवान होता है जैसे अल्लाह, ईसा मसीह या ब्रम्हा लेकिन अंत में भगवान एक ही है जिसके पास सबसे ज्यादा शक्तियां हैं।" अंकुश ने 'भिंडी बाजार' और 'मुंबई मिरर' जैसी फिल्मों का निर्देशन चर चुके हैं।

उन्होंने कहा, "दूसरी फिल्मों ने मानवता और अन्य चीजों पर संदेश दिया जो सही थी लेकिन यहां हम यह दर्शाने की कोशिश कर रहे हैं कि ईश्वर हमारे जीवन के लिए कितना जरूरी है और आज के समय में हमें ईश्वर में क्यों विश्वास करना चाहिए।"

यह फिल्म एक जमींदार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे तीन किरायदार मिलते हैं। जमींदार का किरदार मेनन जबकि तीन किरायदारों को किरदार करण सिंह ग्रोवर, कुनाल रॉय कपूर और रवि दुबे ने निभाया है। इस फिल्म में राएमा सेन, पूनम कौर और तिस्का चोपड़ा भी नजर आएगी। फिल्म 1 जून का रिलीज होगी।

Latest Bollywood News