A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन की फिल्म 'युवा' को पूरे हुए 16 साल, शेयर की कोलकाता में शूट की पुरानी तस्वीर

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'युवा' को पूरे हुए 16 साल, शेयर की कोलकाता में शूट की पुरानी तस्वीर

अभिषेक बच्चन ने फिल्म 'युवा' के 16 साल पूरे होने पर फोटो शेयर की है। यह फोटो कोलकाता में शूट के दौरान की है।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ABHISHEK BACHCHAN अभिषेक बच्चन

पश्चिम बंगाल में चक्रवाती तूफान अम्फान के कारण तबाही मची हुई है। इस तूफान की वजह से सड़क पर पेड़ और ट्रैफिक सिग्नल पोल गिर गए हैं। कई इलाकों में बिजली गिरने के कारण भी आग लग गई थी। अब बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्म युवा के 16 साल पूरे होने पर कोलकाता में शूट की फोटो शेयर की है। युवा को मणि रत्नम ने डायरेक्ट किया था फिल्म की अधिकतर शूटिंग कोलकाता में हुई थी। यह फिल्म 22 मई 2004 को रिलीज हुई थी।

युवा के सेट की फोटो शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा-  वाओ 16 साल हो गए। यह फोटो कोलकाता में युवा के सेट पर ली गई थी। हम फिल्म का क्लाइमेक्स शूट करने वाले थे। यादगार शूट।चक्रवात अम्फान के द्वारा कोलकाता में हुए विनाश को देखकर दिल दुखता है।

आपको बता दें अभिषेक से पहले करीना कपूर ने भी कोलकाता की फोटोज शेयर की थीं। शेयर की फोटो में करीना कपूर ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें पेड़ उखड़ कर गाड़ियों के ऊपर गिरे पड़े हैं। लोग पलायन कर रहे हैं। जानवरों की भी मौत हुई है। अम्फान चक्रवात की ये तस्वीरें काफी डरावनी हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हम सभी को सोचने की जरूरत है।'

आपको बता दें चक्रवात अम्फान ने लगभग 155-165 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से लेकर 185 किमी तक की रफ्तार से बांग्लादेश के पूर्वी मिदनापुर, दीघा और हटिया द्वीप समूह के बीच पश्चिम बंगाल-बांग्लादेश तट को सुंदरबन क्षेत्र में पार किया था। इसने नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे को पूरी तरह से अस्त-व्यस्त कर दिया और इसका एक हिस्सा भीषण तूफान और भारी वर्षा के कारण क्षतिग्रस्त हो गया।

Latest Bollywood News