A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट के दौरान एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने उठाई चाइल्ड अब्यूज़ के खिलाफ आवाज

आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट के दौरान एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने उठाई चाइल्ड अब्यूज़ के खिलाफ आवाज

रानी मुखर्जी ने आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट में चाइल्ड अब्यूस को लेकर बात की है। साथ ही लोगों से लॉकडाउन अधिक सतर्क रहने का आग्रह किया।

rani mukerji- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रानी मुखर्जी

कोरोना वायरस महामारी में लोगों को सकारात्मक रहने और फंड इकट्ठा करने के लिए आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट किया गया था। इस कॉन्सर्ट का अब टेलिविजन पर प्रसारण होने जा रहा है। इस कॉन्सर्ट में रानी मुखर्जी ने चाइल्ड अब्यूज के खिलाफ आवाज उठाई थी।

इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की बबली गर्ल रानी मुखर्जी ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। रानी के स्टारडम में चार चाँद लगाने वाली उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'मर्दानी' को दर्शकों ने खूब सराहा, जिसमें जघन्य अपराधों को समाज के सामने प्रस्तुत किया गया। एक खूबसूरत बेटी की गौरवशाली माँ होने के नाते, उन्होंने हमेशा समाज में हो रहे अपराधों को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाई।

इस कार्यक्रम में रानी मुखर्जी ने चाइल्ड अब्यूज़ पार चर्चा की और लोगों से लॉकडाउन अधिक सतर्क रहने का आग्रह किया।

प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने चाइल्ड अब्यूज़ पर बात करते हुए कहा, "लॉकडाउन के दौरान चाइल्ड अब्यूज़  के मामलों में वृद्धि हुई है। मैं सभी से इस दौरान अधिक सतर्क रहने का आग्रह करती हूं। यदि आपको कुछ भी संदिग्ध या अजीब दिखाई देता है तो उसे तुरंत पुलिसकर्मियों को रिपोर्ट करें। मेरी बेटी आदिरा इस कोरोनोवायरस को एक अदृश्य राक्षस कहती है, जो गलियों में छुपकर बैठा हुआ है। वह मुझसे कहती है, मम्मा ! यह राक्षस एक दिन जरूर चला जाएगा।

मुझे लगता है कि 'आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट एंटरटेनमेंट से कहीं ज्यादा है। इसमें बॉलीवुड की महान हस्तियों से सबक और अनुभव मिला है। सुरक्षित रहें और इस लॉकडाउन में घर पर रहें ताकि हम इस वर्चुअल कॉन्सर्ट के जरिए आप के घरों तक आपसे मिलने आ सकें।

Latest Bollywood News