A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह पर सामने आई शेफाली शाह, कहा, पूरी तरह सुरक्षित हैं

कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह पर सामने आई शेफाली शाह, कहा, पूरी तरह सुरक्षित हैं

शेफाली शाह ने कहा है कि किसी ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया था और उनके कोरोना संक्रमित होने की पोस्ट लिख दी। शेफाली ने कहा है कि वो पूरी तरह स्वस्थ औऱ सुरक्षित हैं।

shefali shah said i am not corona positive- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह पर शेफाली शाह का बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह में कहा है कि वो और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव नहीं है। हाल ही में उनके फेसबुक अकाउंड पर एक पोस्ट के बाद खबर उड़ी थी कि शेफाली और उनका परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है। इसके बाद बॉलीवुड में चिंता की लहर दौड़ गई थी। लेकिन अब शेफाली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर क्लियर कर दिया है कि उनके परिवार के कोरोना संक्रमित होने की खबर बिलकुल झूठी है औऱ वो सब सही सलामत हैं। 

शेफाली ने कहा कि दरअसल उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था और हैकर ने फेसबुक पर पोस्ट करके उनके परिवार के कोरोना संक्रमित होने की खबर उड़ा दी थी। शेफाली ने कहा कि वो और उनका परिवार पूरी तरह स्वस्थ और सुरक्षित है। शेफाली ने उन लोगो का भी शुक्रिया किया जो उनकी सेहत को लेकर चिंता जता रहे थे। 

कोरोना निगेटिव होने के बाद भी कम नहीं हुई कनिका कपूर की मुश्किलें, लखनऊ पुलिस करेगी पूछताछ

इंस्टाग्राम पर एक विस्तृत पोस्ट के जरिए शेफाली ने कहा कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया था। जब वो सोकर उठी तो देखा कि कई सारे मैसेज इस संबंध में उनकी सेहत को लेकर चिंता जाहिर करने के लिए आए हुए थे। लोग मेरी चिंता कर रहे थे, कई लोगों ने फोन नंबर भी दिए थे बात करने के लिए। ऐसे कई लोग जो मुझसे एक या दो बार ही मिले हैं। मुझे अच्छा लगा कि लोग आपकी चिंता करते हैं। मैं सभी से कहना चाहूंगी कि मैं ठीक हूं और स्वस्थ हूं। सभी लोग इन हालातों का सामना कर रहे हैं औऱ हम भी। हम सभी घर पर हैं औऱ पूरी तरह सुरक्षित। मैं कोरोना पॉजिटिव नहीं हूं, पता नहीं किसने लिखा, लेकिन मैं इन निगेटिव बातों के बारे में नहीं सोच रही हूं। 

वरुण धवन ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को खिलाएंगे खाना

Latest Bollywood News