A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 4 करोड़ दान देने के बाद, बाहुबली प्रभास ने चिरंजीवी की कोरोना चैरिटी को 50 लाख रुपये दिए

4 करोड़ दान देने के बाद, बाहुबली प्रभास ने चिरंजीवी की कोरोना चैरिटी को 50 लाख रुपये दिए

प्रभास फिल्म बाहुबली से पूरी दुनिया में मशहूर हो गए। उन्होंने कोरोना से लड़ रहे लोगों के लिए 4 करोड़ रुपये डोनेट किए थे, अब 50 लाख रुपये चिरंजीवी की कोरोना क्राइसिस चैरिटी को दान किए हैं।

<p>बाहुबली प्रभास ने...- India TV Hindi Image Source : TWITTER बाहुबली प्रभास ने चिरंजीवी की कोरोना चैरिटी को 50 लाख रुपये दिए

हैदराबाद: फिल्म 'बाहुबली' से चर्चित हुए तेलुगू स्टार प्रभास ने में कोरोना वायरस से लड़ने में एक और सहायता प्रदान की है। लॉकडाउन के बीच तेलुगु इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए बाहुबली अभिनेता ने 50 लाख रुपये की राशि दान की है। अभिनेता ने कोरोना क्राइसिस चैरिटी के लिए दान किया है जो तेलुगु फिल्म उद्योग के अभिनेता चिरंजीवी के नेतृत्व में बनाई गई समिति है। 

चिरंजीवी ने ट्वीट करके प्रभास को शुक्रिया अदा किया है-

इससे पहले प्रभास ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं। प्रभास ने 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश व तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए थे।

प्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां उनकी अगली फिल्म 'प्रभास 20' की शूटिंग चल रही थी। वहां उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं। वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक स्व-एकांतवास में रखा।

प्रभास से पहले तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ये आंकड़ा 600 से ऊपर जा चुका है, जबकि 16 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

Latest Bollywood News

Related Video