A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड किसने की अक्षय कुमार से अपने पिता की तुलना?

किसने की अक्षय कुमार से अपने पिता की तुलना?

निर्माता भूषण कुमार का कहना है कि उनके दिवंगत पिता गुलशन कुमार की भूमिका निभाने के लिए अक्षय कुमार सर्वश्रेष्ठ हैं, क्योंकि उन दोनों में कई समानताएं हैं।

akshay- India TV Hindi Image Source : PTI akshay

मुंबई: निर्माता भूषण कुमार का कहना है कि उनके दिवंगत पिता गुलशन कुमार की भूमिका निभाने के लिए अक्षय कुमार सर्वश्रेष्ठ हैं, क्योंकि उन दोनों में कई समानताएं हैं।

भूषण कुमार ने बुधवार को सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म 'नूर' के गीत लॉन्च के मौके पर कहा, "अक्षय इस किरदार के लिए सबसे बेहतरीन हैं क्योंकि उनमें और मेरे पिता में कई समानताए हैं। दोनों पंजाबी हैं और वैष्णो देवी के भक्त हैं। उनमें और भी कई समानताएं हैं, जो आपको फिल्म में देखने को मिलेंगी।"

फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, "हमारे लिए यह एक भावनात्मक फिल्म है। हम सभी इस कहानी से जुड़े हैं क्योंकि यह मेरे पिता की कहानी है। अक्षय कुमार हों या सुभाष कपूर, इस फिल्म से जुड़े सभी लोग इसे लेकर भावुक हैं।"

गुलशन कुमार की बायोपिक के लिए शूटिंग साल 2017 के आखिर से शुरू होगी।  ये बायोपिक गुलशन कुमार की जिंदगी के उतार चढ़ाव पर आधारित होगी। गुलशन कुमार की पत्नी सुदेश कुमारी ये फिल्म प्रोड्यूस करेंगी।

Image Source : ptimogul

म्यूजिक के मुगल कहे जाने वाले गुलशन कुमार भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के मालिक थे। गुलशन ने अपना करियर भक्ति गानों से शुरू किया था। बाद में गुलशन ने बॉलीवुड फिल्मों में भी गाने गाए थें। 12 अगस्‍त 1997 को मुंबई के अंधेरी के जीतेश्‍वर महादेव मंदिर के बाहर गोली मारकर उनकी हत्‍या कर दी गई थी।

Latest Bollywood News