A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई के बाद अक्षय कुमार ने नासिक पुलिस को भी डोनेट किए 500 रिस्ट बैंड, कोरोना की पहचान में सहायक

मुंबई के बाद अक्षय कुमार ने नासिक पुलिस को भी डोनेट किए 500 रिस्ट बैंड, कोरोना की पहचान में सहायक

अक्षय कुमार कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए मदद कर रहे हैं। उन्होंने मुंबई के बाद अब नासिक पुलिस को रिस्ट बैंड डोनेट किए हैं।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR अक्षय कुमार

बॉलीवुड  स्टार अक्षय कुमार ने नासिक पुलिस को कोरोना के प्रकोप से बचाने के लिए 500 कोरोनारोधी रिस्ट बैंड डोनेट किए हैं। इन रिस्ट बैंड से कोरोना के लक्षणों को पहचान कर उनकी रोकथाम में मदद मिलेगी। इससे पहले अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को भी 1000 कोरोना रोधी रिस्ट बैंड डोनेट किए थे। 

नासिक के पुलिस कमिश्नर विश्वास नागरे ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि हम अक्षय कुमार द्वारा तिए गए 500 रिस्ट बैंट के लिए धन्यवाद करते हैं। ये रिस्ट बैंड कोरोना से जंग लड़ने के लिए फ्रंट फुट पर काम कर रहे 45 साल से अधिक के पुलिस कर्मियों को दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि ये रिस्ट बैंड ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट और नींद के बारे में ध्यान रखने के साथ चलने और कैलोरी को भी काउंट को भी चेक करेगा। इस बैंड की मदद से व्यक्ति के अधिकतम और न्यूनतम तापमान के बारे में पता किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये रिस्ट बैंड इस समय में कोरोना वॉरियर्स के लिए उपलब्ध हैं। अक्षय लगातार कोरोना वॉरियर्स की मदद कर रहे हैं जिसमें डॉक्टरों के साथ साथ पुलिस भी शामिल है।

ये रिस्ट बैंड जल्द ही पूरे भारत में उपलब्ध होंगे। जनता के बीच इन्हें उपबल्ध करवाने से पहले इनकी सीमित तादाद को देखते हुए अभी ये केवल कोरोना वॉरियर्स के लिए दिए जा रहे हैं।

अक्षय कुमार कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ का योगदान दिया था। उसके बाद बीएमसी को पीपीई किट के लिए 3 करोड़ डोनेट किए थे। कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके मुंबई पुलिस के लगातार काम में लगे रहने की तारीफ की थी और फैन्स से कोरोना वॉरियर्स के काम को सलाम करने के लिए कहा था।

Latest Bollywood News