A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: अक्षय कुमार ने शहीदों को लेकर की भावुक अपील

VIDEO: अक्षय कुमार ने शहीदों को लेकर की भावुक अपील

पिछले दिनों हुए उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है। अब इस मामले पर अभिनेता अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए एक भावुक अपील जारी की है।

akki- India TV Hindi akki

नई दिल्ली: पिछले दिनों हुए उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले पर जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में हुए हमले में 19 भारतीय जवानों के मारे जाने के बाद बॉलीवुड सितारे भी अपना दुख प्रकट करने से खुद को दूर नहीं रख पाए हैं। अब इस मामले पर अभिनेता अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए एक भावुक अपील जारी की है।

इसे भी पढ़े:- अनुपम खेर चाहते हैं, पाक कलाकार भी करें URI हमले की निंदा

उड़ी हमले, भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक और उसके बाद हो रही पॉलिटिक्स से अक्षय कुमार बेहद खफा हैं। उन्होंने कहा है कि सीमा पर सैनिक जान दे रहे हैं और हमारे देश में इस पर राजनीति करने वालों को शर्म करनी चाहिए। अक्षय कुमार ने कहा कि वो एक सैनिक के परिवार से हैं इसलिये वो उनका दर्द समझते हैं। अक्षय कुमार ने अपील की है कि इस वक्त देश में इन मामलों पर कोई राजनीति न करे।

अक्षय हमेशा ही अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। पिछले दिनों वह उड़ी हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों के परिवार को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद करने के लिए भी सामने आए थे।

उड़ी में हुए हमले के बाद अक्षय से पहले भी कई बॉलीवुड सितारों ने इस पर दुख जताया था। इसके बाद से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) द्वारा भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को भी अपने देश वापस जाने का अल्टीमेटम दे दिया गया था। इसे लेकर भी अब तक पूरे बॉलीवुड में एक बहस छिड़ी हुई है।

Latest Bollywood News