A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने बताया कैसे आएगा समाज में बदलाव

अक्षय कुमार ने बताया कैसे आएगा समाज में बदलाव

, "मासिक धर्म जागरूकता सम्मेलन दिमागों, प्रभावित करने और परिवर्तन लाने में सक्षम लोगों का एक महत्वपूर्ण सम्मेलन है। इसमें एक ही छत के नीचे मासिक धर्म स्वच्छता से जुड़े जरूरी मुद्दों, वर्जनाओं और इससे जुड़े पूर्वाग्रहों पर बातचीत की जाएगी।"

<p>akshay kumar</p>- India TV Hindi Image Source : PTI akshay kumar

नई दिल्ली: सुपरस्टार अक्षय कुमार 28 मई को मासिक धर्म स्वच्छता दिवस के मौके पर मासिक धर्म जागरूकता सम्मेलन में भाग लेने जा रहे हैं। उनका कहना है कि केवल विचार-विमर्श से ही समाज में परिवर्तन लाया जा सकता है। उन्होंने लोगों से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया है कि सभी महिलाओं को अपने पीरियड्स के दौरान सुरक्षित और गरिमामय माहौल मिले।

अक्षय ने कहा, "मासिक धर्म जागरूकता सम्मेलन दिमागों, प्रभावित करने और परिवर्तन लाने में सक्षम लोगों का एक महत्वपूर्ण सम्मेलन है। इसमें एक ही छत के नीचे मासिक धर्म स्वच्छता से जुड़े जरूरी मुद्दों, वर्जनाओं और इससे जुड़े पूर्वाग्रहों पर बातचीत की जाएगी।"

उन्होंने कहा, "एक सामूहिक समाज के रूप में हम केवल चर्चा शुरू करके ही परिवर्तन ला सकते हैं, और मासिक धर्म स्वच्छता दिवस पर यह सम्मेलन हमारे लिए महिलाओं के लिए देश को सशक्त बनाने का एक उपयुक्त मंच है, साथ मिलकर हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि प्रत्येक महिला को अपने पीरियड्स के दौरान सुरक्षित और गरिमामय माहौल मिले।"

'पैडमैन' अभिनेता 'द नाइन मूवमेंट' और नेशनल चेंज मेकर्स के साथ इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे।

Latest Bollywood News